भारत को हराने के बदले पाकिस्तान एक्ट्रेस ने दिया बांग्लादेश टीम को ये ऑफर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

India vs bangladesh : आप सभी को पता है की भारत में वर्ल्ड कप 2023 का भव्य आयोजन हो रहा है और इसमें एक से बढ़कर एक मुकाबला देखने को मिल रहा है . इस आयोजन में सबसे अच्छा मुकाबला भारत और पाकिस्तान का पिछले शनिवार को हुआ था . जिस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को को इस तरह से हराया की उनकी सात पीढ़िया तक याद रखेंगी . वो हार पाकिस्तान की टीम और उनके लोग भुला नहीं पा रहे है , इसलिए वहा की एक एक्ट्रेस ने एक ऐसा ऑफर दिया है जिसको सुन कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे .

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया बांग्लादेश टीम को ऑफर

 

भारत ने पाकिस्तान को पिछले हफ्ते जिस तरह से हराया है वो हार वहा के लोग नहीं पचा पा रहे है , इसके कारण वहा की एक फीमेल एक्ट्रेस ने बांग्लादेश को एक ऑफर दिया है . आपको पता ही होगा की भारत और बांग्लादेश का मैच होना है जिस पर सबकी नजर लगी हुई है . अब अगर पाकिस्तान को भारत से मुकाबला खेल के बदला लेना है तो तो उसको सेमी फाइनल में जाना होगा . जो की शायद बहुत ही ज्यादा मुश्किल ही लगता है , इसलिए पाकिस्तान टीम चाहती है की बांग्लादेश की टीम भारत को बुरी तरह से हराए .

sehar

पाकिस्तानी टीम शहर शिन्वारी ने दिया ऑफर

 

पाकिस्तान की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस ने बांग्लादेश टीम को ये ऑफर दिया है की अगर वो भारत को हरा देती है तो वो उन खिलाडियो के साथ डेट पर जाएँगी . साथ ही साथ उनके साथ केंडल लाइट डिनर भी करेंगी अगर ऐसा होता है तो . आपको बता दे की अब पाकिस्तान का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की टीम से होना है और उनके लिए मुकाबला जितना बहुत ही जरूरी है . अगर ये मुकाबला पाकिस्तान नहीं जित पाती है तो उनका वर्ल्ड कप से बाहर होना पूरी तरह से तय हो जायेंगा . दूसरी तरफ पाकिस्तान टीम ने क्रिकेट कौंसिल के आगे शिकायत लगायी है की उनको अहमदाबाद मुकाबले के दौरान भारतीय जनता ने बुरा भला कहा है उस पर कारवाई की जाए .