rohit sharma
rohit sharma

Rohit Sharma फसे पुलिस के चक्कर में , इस कारण जाना पड़ सकता है अन्दर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Rohit Sharma : आज भारत और बांग्लादेश के बीच में वर्ल्ड कप के अंतर्गत मैच खेला जा रहा है और बांग्लादेश टीम ये चाहती है की वो ये मैच जित जाए . सबकी निगाहें आज के मैच में रोहित शर्मा पर है क्योकि आज के मैच के बाद भारत की सेमी फाइनल में जगह पक्की हो जाएँगी . लेकिन इस मैच से पहले रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा काण्ड कर दिया है जिसके कारण उनको जेल के अंदर जाना पड़ सकता है . तो चलिए क्या है वो मामला जिसके कारण रोहित शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती है .

 

रोहित शर्मा ने चलायी 200 की स्पीड से गाडी

 

रोहित शर्मा की कुछ मुश्किलें बढती हुई दिखाई दे रही है उसका कारण है की उनकी तेज गति से गाडी चलाना . उन्होंने मुंबई की सड़क पर 200 से ज्यादा की स्पीड से गाडी चलायी जो की बहुत ही ज्यादा खतरनाक है . वो उनके लिए तो खतरनाक है ही बल्कि दुसरो के लिए भी किसी खतरे से कम नहीं है . क्योकि इतनी तेज गाडी चलाने से हादसे का डर लगा रहता है , लेकिन मुंबई पुलिस भी बहुत उस्ताद है . उन्होंने रोहित शर्मा का एक नहीं बल्कि तीन तीन चालान काट दिए है.

sharma

बांग्लादेश के खिलाफ मैच है आज

आपको बता दे की आज भारत का मैच बांग्लादेश के साथ है और इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही भारत के कप्तान है . इससे पहले भारत ने अपनी सभी तीन मैच ऑस्ट्रेलिया , अफगानिस्तान और पाकिस्तान के खिलाफ जीत लिए थे . आज उनका मैच बांग्लादेश के साथ है और वो ये मैच भी जितना चाहती है . लेकिन भारत का रिकॉर्ड बांग्लादेश के खिलाफ कुछ अच्छा नहीं है और एशिया कप के दौरान बांग्लादेश ने भारत को हरा दिया था .

लेकिन आपको बता दे की बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप में भारतीय टीम अपने बड़े बड़े खिलाडियों के बिना ही उतरी थी . इसलिए आज का मैच बांग्लादेश के लिए कुछ आसान नहीं होगा , साथ ही साथ जिस जगह भारत का आज मैच होना है वो पिच भारत के लिए बहुत ही ज्यादा लकी है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .