mohammed shami
mohammed shami

कभी दे दिया था तलाक अब वर्ल्ड कप में सफलता देख वापिस आना चाहती है Mohammed Shami की पत्नी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mohammed Shami : दोस्तों कल मुंबई में भारत का न्यूज़ीलैंड के साथ सेमीफाईनल में मैच हुआ था जिसे भारत ने जबरदस्त जित हासिल की है . इस जित के साथ ही भारत अब फाइनल में परवेश कर चूका है और दुसरे सेमीफाईनल में जो टीम जीतेंगी उसके साथ भारत का मुकाबला होगा . कल के मैच में विराट कोहली ने तो एक नया रिकॉर्ड बनाया ही है साथ ही साथ मुहम्मद शमी ने भी कई विकेट लेकर भारत को ये मैच जितने में मुख्य भूमिका निभाई थी . मुहम्मद शमी के इस शानदार प्रदर्शन की चर्चा चारो तरफ है और लोग उनकी बहुत ही तारीफ़ कर रहे है .

 

मुहम्मद शमी की पत्नी ने इन्स्ताग्राम पर किया विडियो शेयर

आपको तो पता ही होगा की मोहम्मद शमी की अपनी पत्नी से बहुत पहले तलाक हो गया था , उनकी पत्नी हसीन जहान ने उनके खिलाफ कोर्ट केस भी दायर किया था . इसलिए दोनों बहुत समय से अलग ही रह रहे थे लेकिन कल उनकी पत्नी ने इन्स्ताग्राम पर एक विडियो शेयर किया जिसमे वो एक गाना गा रही थी की तेरे नाम से अब दुनिया वाले मेरे को जानेगे . जिसके कारण मुहम्मद शमी की पत्नी चर्चा में आ गयी है , आपको बता दे की मुहम्मद शमी ने बहुत ही बुरा वक्त देखा है जब वो अपनी जिंदगी तक ख़तम करने को तयार हो गए थे .

मुहम्मद शमी ने जिंदगी में किया बहुत ज्यादा संघर्ष

एक समय ऐसा था जब मोहम्मद शमी का समय ख़राब चल रहा था और उनके पास जीने का कोई भी लक्ष्य नहीं रहा था . क्योकि उनकी पत्नी उनका साथ छोड़ कर चली गयी थी और लोग उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर तरह तरह की बाते कर रहे थे . दूसरी तरफ वो आईपीएल से पहले एक्सीडेंट हो गया था और 2015 में वो चोटिल हो गए थे .

 

इन सब को देखकर वो बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन में चले गए थे और कुछ गलत करने की सोचने लगे थे . लेकिन इस बुरे समय में उनके परिवार के लोगो ने उनका बहुत ही ज्यादा साथ दिया था जिससे वो इस समय से उबार गए थे . आज मुहम्मद शमी का समय अच्छा चल रहा है और वो की बाद एक रिकॉर्ड बनाते जा रहे है .

ये भी पढ़ेमुहम्मद शमी की पत्नी दिखती है सनी लियॉन से भी ज्यादा खूबसूरत

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .