मुहम्मद शमी की पत्नी दिखती है सनी लियॉन से भी ज्यादा खूबसूरत

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mohammed Shami Wife : 2 दिन पहले भारत का ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच हुआ था उसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया के ऊपर बहुत आसान से जीत हासिल कर ली थी. इस मैच में अगर किसी खिलाड़ी ने जलवा दिखाया तो उसका नाम था मोहम्मद शमी. यह खिलाड़ी आजकल बहुत ज्यादा फॉर्म में चल रहा है, इन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पांच शानदार विकेट लिए थे. लेकिन बहुत कम लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं जैसे की पत्नी कौन है और उनका क्या नाम है.

मोहम्मद शमी की पत्नी है काफी खूबसूरत

 

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम हसीन जहां है, लेकिन उन दोनों के बीच में झगड़ा चल रहा है. जिसके कारण उनकी पत्नी ने शमी के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा किया हुआ है. मोहम्मद शमी अपनी पत्नी को 130000 रुपए महीने का देते हैं, जिसमें कुछ खर्चा तो उनकी बेटी के लिए है और बाकी उनकी पत्नी के जीवन चलने के लिए है. लेकिन उनकी पूर्व पत्नी काफी ज्यादा खूबसूरत है और उनके आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी फेल है.

shami wife

ये भी पढ़े : Mohammed Shami ने बना दिया ऐसा रिकॉर्ड की आज तक नहीं बना पाया भारत का कोई भी गेंदबाज

मोहम्मद शमी की पत्नी की चिअर लीडर

 

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी की लव मैरिज हुई थी, ऐसे में उनका झगड़ा कब हुआ इसके बारे में हम आपको बताएंगे. उनके मुलाकात 2011 में एक मैच के दौरान हुई थी जिसमें उनकी पत्नी चीयर लीडर बनी हुई थी. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी और फिर उनकी पत्नी ने यह काम छोड़कर शमी से शादी कर ली थी.

 

लेकिन इसके बाद में उनकी पत्नी ने शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ कोर्ट में मुकदमा भी दया कर दिया था.अब बहुत समय से शमी और उनकी पत्नी अलग रह रहे है और शमी दूसरी शादी करने को तयार है . उनकी शादी से एक बेटी है जो की उनकी पत्नी के पास ही रहती है और उनका खर्चा शमी ही देते है .

Leave a Comment