Mohammed Siraj ने अपनी पिता के लिए किया कुछ ऐसा जिसको देखकर आपके आंसू आ जायेगे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एशिया कप ख़तम हो चूका है और ये कप भारतीय टीम ने अपने नाम कर चूका है इस कप में फाइनल मैच जितवाने के जो खिलाडी मुख्य था उसका नाम है मुहम्मद सिराज . इन्होने इस फाइनल मैच में 6 विकेट लेकर श्री लंका को बुरी तरह से हराने में इनका मुख्य रोल रहा है . सिराज ने 7 ओवर में 6 विकेट दे कर सिर्फ 21 रन दिए और रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को 8 बार एशिया कप का विजेता बना दिया . ये सिराज का अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन था और उन्होंने इसके साथ एक रिकॉर्ड भी बना दिया .

 

सिराज ने लगायी अपनी पिता की याद में स्टोरी

 

मुहम्मद सिराज की एक इन्स्ताग्राम पर स्टोरी वायरल हो रही है जो की उनके पिता से जुडी हुई है . उन्होंने ये स्टोरी लगाकर लिखा है मिस यू पापा और वो बहुत भावुक भी हो रहे थे . उन्होंने जो फोटो अपनी स्टोरी में लगायी है उसमे मुहम्मद सिराज के माता पिता नजर आ रहे है . उनके हाथ में एक फोटो है जिसमे सिराज भारतीय टीम की जर्सी में अपने माता पिता के साथ है . जिसने भी ये स्टोरी देखि वो भी बहुत भावुक हो गए और कह रहा है की बेटा हो तो ऐसा .

सिराज ने किया था बेहतरीन प्रदर्शन

 

मोहम्मद सिराज को इस एशिया कप का विनर कहा जा रहा है क्योकि उनके कारण ही टीम इंडिया ये मैच जित सकी . इसके साथ ही भारत का एशिया कप जितने का भी एक रिकॉर्ड बन गया है . उनकी लगायी ये स्टोरी लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है और लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे है . इस फाइनल मैच में सिराज को मेन ऑफ़ मैच के ख़िताब से भी नवाजा गया था , इस मैच में पूरी श्री लंका टीम 51 रन पर ही सिमट गयी थी और भारत की टीम चैंपियन बन गयी थी .

Leave a Comment