कोहली-रोहित की रातों की नींद उड़ाने वाले गेंदबाज को मिला वर्ल्ड कप 2023 का टिकेट, टीम इंडिया के खेमे में मची खलबली

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

कराची : अभी थोड़े दिन पहले ही एशिया कप ख़तम हुआ है और इसमें भारत की टीम ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से प्रदर्शन किया था . इस कप में भारत ने श्री लंका को हराकर ये ख़िताब अपने नाम कर लिया था . लेकिन इस कप की सबसे बड़ी कमी ये थी की इसमें हमारे और दुसरे खिलाडियों को चोट लग गयी थी .

जबकि वर्ल्ड कप अगले महीने आने वाला है और सब टीम अपनी तयारी में है लेकिन बहुत से खिलाडी चोटिल है . लेकिन एक ऐसे प्लेयर को प्रक्टिस करते हुए देखा गया है जो की काफी टाइम से चोटिल था लेकिन अब वो वापिस लोट आया है . ये ऐसा खिलाडी है जो की रोहित और कोहली के लिए खतरनाक प्लेयर है .

 

 टीम इंडिया के लिए बुरी खबर

 

आपको बता दे की एशिया कप के दौरान पाकिस्तान खिलाडी हारिश राउफ को चोट लग गयी थी और वो इसके कारण एशिया कप के मैच भी नहीं खेल सके . यही नहीं उनकी चोट इतनी घम्भीर थी की ये लग रहा था की शायद ही वो वर्ल्ड कप खेल सके . लेकिन हैरानी की बात है की वो बिलकुल ही ठीक हो गए है और उनको प्रक्टिस करते हुए देखा गया है . आपको बता दे की ये वोही प्लेयर है जिनका भारत के खिलाफ आफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है .


उनकी वापसी होते हुए देख अब टीम इंडिया में तनाव हो गया है क्योकि ये अकेला प्लेयर टीम इंडिया को नाको चने चबवा सकता है . इसलिए पूरी इंडियन टीम इस खिलाडी के वापिस आने से घबराई हुई है .

 

वर्ल्ड कप के लिए तयार है हारिश राउफ

 

हारिश राउफ इस समय पूरी तरह से फिट हो चुके है और वो मैदान में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे है . उनकी एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो बिलकुल फिट दिखाई दे रहे है और बोल्लिंग कर रहे है . ये ऐसे खिलाडी है जिन्होंने एशिया कप में भारत के कई विकेट ले लिए थे भारत के . अगर उनके रिकॉर्ड को देखा जाए तो उनका शानदार प्रदर्शन भारत के खिलाफ ज्यादा रहा है .

Leave a Comment