ms dhoni video

महिला ने छुए धोनी के पैर धोंनी ने भी कर दिया कुछ ऐसा की विडियो हो गया वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों वैसे तो क्रिकेट में ज्यादातर लोग अब पैसा कमाने ही आते है लेकिन कुछ ऐसी खिलाडी भी है जो पैसे से ज्यादा इज्ज़त कमाने आते है . उन खिलाडियों में से एक खिलाडी है महिंदर सिंह धोनी जिन्होंने अकूत पैसा तो कमाया ही है साथ ही साथ लोगो का प्यार भी कमाया है . आपको बता दे की जब से आईपीएल ख़तम हुआ है तब से महिंदर सिंह धोनी अपना ज्यादा समय अपने परिवार वालो के साथ ही बिताते है . जब कभी वो घुमने जाते है तो कोई उनका चाहने वाला उनसे मिल जाता है , ऐसा ही महिंदर सिंह धोनी का एक विडियो वायरल हो रहा है .

 

जब महिला फेन ने छुए धोनी के पैर

 

धोनो ने क्रिकेट से सन्यास तो ले लिया है लेकिन उनके सन्यास लेने के बाद भी उनके चाहने वालो की संख्या कम नहीं हुई है बल्कि बढती ही जा रही है . ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमे धोनी अपनी एक फीमेल फेन के साथ फोटो खिचवाते नजर आ रहे है . हुआ ऐसा की महिंदर सिंह धोनी जब रोज की तरह ही घुमने जा रहे थे तो उनको रास्ते में एक फीमल फेन मिल गयी . उस लड़की ने धोनी को देख कर उनके पैर छूने शुरू कर दिए लेकिन धोनी ने उसके जवाब में उनसे हाथ मिलाया , ऐसा करने से वो लड़की बहुत ही ज्यादा खुश हो गयी .

 

धोनी की पत्नी करती है उनके सोशल मीडिया पोस्ट अपडेट

 

धोनी को सोशल मीडिया चलाने का ज्यादा शोक नहीं है लेकिन उनके इन्स्ताग्राम पर तक़रीबन 25 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले है . उनके इन्स्ताग्राम पर आखरी पोस्ट धोनी के जनम दिन का देखा गया था , उनके सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट उनकी पत्नी ही डालती है . धोनी अपना ज्यादा समय अपने पालतू जानवरों के साथ बिताते है , कभी कभार जब वो घुमने जाते है तो कोई फेन मिल जाता है तो उनके साथ वो फोटो या विडियो बनवा लेते है .

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *