बॉलीवुड मूवी वाले हमे देखिये कैसे बेवकूफ बनाते है

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों हम लोगो को फिल्मे देखने बहुत ज्यादा अच्छी लगती है और फिल्मो में कुछ ऐसा दिख जाता है जिसको देख कर हमे एक बार विश्वाश नहीं होता . हम फिल्मो में कोई हीरो देखते है जो फिल्मो में ऐसा दीखता है जैसा की कोई बॉडी बिल्डर हो , लेकिन असल जिंदगी में उसका पेट निकला होता है . हम ये सोच कर हैरान हो जाते है की ऐसा कैसे हो सकता है , वो ऐसा क्या करते है है की जिस से वो एक दम से पतला हो जाता है और एक दम से मोटा . तो चलिए दोस्तों आज हम इस बारे में पर्दा उठाने वाले है और बॉलीवुड वालो की पोल खोल देंगे .

 

बॉलीवुड वाले बनांते है हमे ऐसे बेवकूफ

 

बॉलीवुड फिल्मो में कुछ चीज़े ऐसी दिखाई देती है की वो एक दम असली है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की वो एक दम फेक होती है . आपने शारुख खान की फिल्म देखि होगी उसमे एक फिल्म में उनके सिक्स पेक दिखाई दिए है लेकिन जब आप शारुख खान को असली में देखते है तो वो ऐसा नहीं है . आप सोचते होगे की ये तो कंप्यूटर का कोई कमाल होगा , लेकिन दोस्तों यहाँ पर आप गलत है ये सब हाथ द्वारा बनायीं हुई नकली बॉडी होती है . जैसा ही कोई एक्टर का शरीर पहलवान की तरह दिखाना होता है तो उनको ये नकाब पहना दिया जाता है .

टेक्नोलॉजी का भी होता है इस्तेमाल

 

बॉलीवुड फिल्मो में जो बॉडी बनाई जाती है उसमे काफी मेहनत लगती है , सबसे पहले एक्टर के ऊपर एक सिलिकोन की परत चढ़ाई जाती है . फिर उस परत पर एक और परत चढ़ाई जाती है फिर उसके ऊपर प्लास्टिक की एक लेयर चढ़ाई जाती है , जब वो सुख जाती है तो उसको उतार दिया जाता है . लो जी आपकी मनपसंद बॉडी तयार हो गयी फिर उसको फिल्म में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है .

ये भी पढ़ेशारुख खान की जवान तोड़ सकती है ग़दर 2 का रिकॉर्ड पहले दिन ही बिकी इतनी टिकेट

Leave a Comment