sunny deol

जवान की आंधी के आगे झुके Sunny Deol , सोमवार की कमाई सुन यकीन नहीं करेंगे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पिछले दिनों सनी देओल (Sunny Deol ) की फिल्म ग़दर 2 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी , इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद सब फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे . ग़दर ने 4 दिनों में 500 करोड़ के आकडे को छू लिया था , और ये कहा जा रहा था की इस फिल्म के आगे कोई भी फिल्म टिक नहीं पाएंगी . लेकिन अब ये खबर आ रही है की सनी देओल की ये फिल्म जो करोड़ो कमा रही थी अब इसकी कमाई लाखो में आ चुकी है . ये बाहुबली फिल्म का रिकॉर्ड भी नहीं तोड़ पायी जबकि कहा जा रहा था की ये इस फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगी .

 

ग़दर 2 की कमाई घटी और जवान की कमाई बढ़ी

 

जब ग़दर 2 फिल्म रिलीज़ हुई थी उस समय अक्षय कुमार की फिल्म में रिलीज़ हुई थी और कहा जा रहा था की ये ग़दर का जादू कम कर देगी . लेकिन हुआ उल्टा ही अक्षय कुमार की फिल्म ग़दर के आगे किसी भी मायनो में नहीं टिकी और चारो खाने चित हो गयी . लेकिन अब एक महीने बाद ग़दर फिल्म का असर लोगो पर कुछ ख़ास नहीं हो रहा है और इसकी कमाई बहुत ही ज्यादा कम हो चुकी है .

sunny

जवान फिल्म का जलवा है बरक़रार

 

कई लोग कह रहे थे की सनी देओल (Sunny Deol ) की फिल्म के आगे जवान फिल्म कही भी नहीं टिक सकती . लेकिन हुआ उल्टा ही अब शारुख खान की जवान फिल्म का मंडे का कलेक्शन भी करोड़ो में जा रहा है . ग़दर का रविवार का कलेक्शन एक करोड़ था लेकिन मंडे को ये लाखो में आ गया . उधर शारुख खान की फिल्म रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाती जा रही है . इस फिल्म में शारुख खान ने कई रोल निभाए है जो की लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है . इस फिल्म में शारुख खान के एक किरदार के मुह पर पट्टी होती है और ये कहा जा रहा की लोग उनका रोल कॉपी कर रहे है . इसके कारण बाजार में पट्टियों की कमी हो गयी है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *