IPL 2024 में मुंबई इंडियन में हुआ बड़ा फेरबदल , बदल दिया टीम का कप्तान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

IPL 2024 : वर्ल्ड कप ख़तम हो चूका है और अब लोगो का ध्यान आने वाले आईपीएल 2024 मुकाबले पर है , थोड़े दिन बाद आईपीएल का ऑक्शन होने वाला है . आपको तो पता होगा की मुंबई इंडियन आईपीएल की एक बहुत बड़ी टीम है और सफल टीम है , लेकिन इस टीम का कप्तान रोहित शर्मा रहे है पिछले दस साल से . पर अब मुंबई इंडियन की टीम का कप्तान बदल दिया गया है जिसके कारण मुंबई इंडियन की टीम के फेन को बहुत बड़ा झटका लगा है .आईपीएल की नीलामी इस महीने की 19 दिसम्बर को दुबई में होने वाली है .

 

मुंबई इंडियन टीम का बदल दिया कप्तान

पिछले कई सालो से आईपीएल टीम के कप्तान रोहित शर्मा रहे और उन्होंने बखूबी अपनी टीम की जिमीदारी का निर्वाह किया है . लेकिन अब मुंबई इंडियन टीम का कप्तान बदल दिया गया है और इस की जिम्मेवारी हार्दिक पांड्या को दे दी गयी है और उनको मुंबई इंडियन में काफी समय बाद शामिल किया है . आईपीएल से पहले मुंबई इंडियन में ये बड़ा बदलाव भविष्य को लेकर किया गया है और टीम ने रोहित शर्मा को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया है . टीम के चेयरमैन ने कहा की मुंबई इंडियन टीम की शोभा सचिन तेंदुलकर और हरभजन जैसे खिलाडियों ने हमेशा ही बढाई है .

अब टीम हार्दिक पांड्या के निचे खेलेंगी

श्री लंका के पूर्व कप्तान इस समय मुंबई इंडियन टीम की देख रेख कर रहे है उन्होंने कहा की रोहित शर्मा ने जो मुंबई इंडियन टीम के लिए किया है उसका हम हमेशा आभारी रहेंगे . उन्होंने रोहित शर्मा की तारीफ़ करते हुए कहा की रोहित शर्मा ने कप्तानी करते हुए अपने आप को साबित किया है . हार्दिक पांड्या ने इस से पहले गुजरात टीम की तरफ से खेला है और इस टीम को चैंपियन भी बनाया है . इसलिए मुंबई इंडियन टीम हार्दिक पांड्या के अनुभव का फायदा उठाना चाहती है और उन्होंने ऐसा करके बहुत अच्छा फैसला लिया है .

ये भी पढ़ेIPL Auction 2024 : आईपीएल में इन 3 खिलाडियों पर जम कर बरस सकता है पैसा