Aishwarya Rai ने तलाक लेने के लिए छोड़ दिया अभिषेक का घर , ये है पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Aishwarya Rai : बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां पर कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता, पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड सितारों के शादी और ब्रेकअप ज्यादा ही हो रहे हैं. ऐसे में यह नहीं पता लगता कि कौन बॉलीवुड सितारा किस अलग हो रहा है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तालाब के कपड़े तेजी से फैल रही है. लेकिन कोई भी सही से जवाब नहीं दे पा रहा है कि अमिताभ बच्चन की बहू अपने पति अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) से तलाक ले रही है या नहीं.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की खबरें उस समय ज्यादा बल मिला जब अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना छोड़ दिया. आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे उनकी शादी के 4 साल के बाद उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ था.

क्या अभिषेक बच्चन ले रहे हैं ऐश्वर्या से तलाक

aishwarya rai

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच मनमुटाव की खबरें तो समय-समय पर मीडिया पर आती रहती है. लेकिन आज तक उनके तलाक की खबरों को कभी भी बढ़ावा नहीं मिला था, ऐसे में लोगों के मन में शंका पैदा हो गई की क्या ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से अलग हो रही है क्या. लेकिन उनकी करंट पोजीशन को देखकर यह नहीं कहा जा सकता कि वह तलाक लेने के लिए उतारू है.

 

क्या ऐश्वर्या राय ने छोड़ दिया अभिषेक बच्चन का घर

अभी हाल में ही सोशल मीडिया पर एक अपवाह ज्यादा जोर पकड़ रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है. लेकिन पिछले दिनों ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपने घर की पार्टी में शामिल हुए थे जिनको देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वह तलाक लेना चाहते हैं. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय शादी से पहले काफी अच्छे दोस्त थे और उन्होंने अपनी दोस्ती को शादी में बदलने का फैसला लिया था. ऐसे में हमने जो पड़ताल की है उसे तो यही लगता है कि उन दोनों के बीच में तलाक की खबरें सिर्फ अफवाह मात्र ही है

ये भी पढ़ेऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही बड़ी बात