IPL 2024 : रोहित शर्मा बनेंगे इस आईपीएल टीम के कप्तान , आया बड़ा अपडेट सामने

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों वर्ल्ड कप ख़तम हो चूका है और भारत ने अभी हाल फ़िलहाल में इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेले है जिसमे कुछ उल्ट फेर हुआ है . अब एक महीने बाद आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होने वाला है और फिर से लोग इस क्रिकेट के त्यौहार में शामिल होने वाले है . लेकिन इस बार बड़ा उलट फेर हुए है और रोहित शर्मा को मुंबई इंडियन के कप्तान से हटा दिया गया था और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को इस टीम का कप्तान बना दिया गया था .

 

रोहित शर्मा करेंगे इस IPL टीम की कप्तानी

रोहित शर्मा एक ऐसे खिलाडी है जिन्होंने वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का नेतृत्व किया था और फाइनल मैच को छोड़कर टीम बाकी के सभी मैच जीती थी . लेकिन वर्ल्ड कप रोहित शर्मा की कप्तानी में नहीं जित पायी जिसका सब लोगो को बहुत ही ज्यादा अफ़सोस हुआ था . इसके बाद मुंबई इंडियन ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा कर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था जिसका बहुत ही ज्यादा विरोध हुआ था .

इस बार भी पिछली बार की तरफ आईपीएल में 10 टीम भाग लेंगी , मुंबई इंडियन ने रोहित शर्मा को हटा तो दिया था और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था . लेकिन दोस्तों हार्दिक पांड्या इस समय चोटिल चल रहे है और उनका आईपीएल तक वापसी करना बहुत ही मुश्किल लग रहा है .

ये भी पढ़ेरोहित शर्मा की कप्तानी से निकाले जाने पर सचिन तेंदुलकर ने लिए बड़ा फैसला , हिल गया अम्बानी परिवार

रोहित शर्मा कर सकते है मुंबई इंडियन की कप्तानी

हार्दिक पांड्या तो आईपीएल में वापसी मुश्किल लग रही है इसलिए ये खबर आ रही है की उनके वापसी आने तक रोहित शर्मा कुछ दिनों के लिए मुंबई इंडियन की कप्तानी कर सकते है . ये भी खबर आ रही है की अगर रोहित शर्मा कप्तानी स्वीकार नहीं करते तो उनकी जगह सूर्य कुमार यादव को कप्तानी सोपी जा सकती है . गोरतलब है की हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे और अभी वो इस से रिकवर कर रहे है .