रोहित शर्मा की कप्तानी से निकाले जाने पर सचिन तेंदुलकर ने लिए बड़ा फैसला , हिल गया अम्बानी परिवार

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

अभी आईपीएल आने में काफी दिन शेष बचे है और उस से पहले आईपीएल खिलाडियों की ऑक्शन होगी 19 दिसंबर को लेकिन आईपीएल चर्चा में आ गया है . आईपीएल से पहले कुछ ऐसे घटना कर्म हो रहे है जिसको देख कर सब बहुत ही हैरान और परेशान है . आपको तो पता है की हार्दिक पांड्या गुजरात टीम को छोड़ कर मुंबई की टीम में आ गए है और दूसरी तरफ रोहित शर्मा को मुंबई की टीम से बाहर निकाल दिया गया है . रोहित शर्मा को आईपीएल से निकालने पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का बड़ा ब्यान आया है जिसको देख कर सब सोच में पड़ गए है .

 

Sachin Tendulkar छोड़ सकते है मेंटर का पद

पीछे दिनों ये खबर आई थी की सचिन रोहित शर्मा को मुंबई इंडियन के कप्तान पद से छुटी कर दी गयी है और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया गया है . ये फैसला क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी झटका देने वाला था लेकिन अभी एक खबर और आ रही है जिससे फेंस बहुत ही ज्यादा हैरान है .

 

ये कहा जा रहा है की रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के कारण सचिन तेंदुलकर नाराज है और उन्होंने मुंबई इंडियन के मेंटर पद से इस्तीफा दे दिया है . लेकिन अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और ना ही मुंबई इंडियन टीम की तरफ से कोई ब्यान ही आया है .

मुंबई इंडियन की कप्तानी भी कर चुके है सचिन तेंदुलकर

आपको बता दे की सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) मुंबई इंडियन टीम से भावनात्मक रूप से भी जुड़े हुए है क्योकि वो मुंबई के रहने वाले ही है . साथ ही साथ सचिन तेंदुलकर  ने रोहित शर्मा से पहले मुंबई इंडियन टीम की कप्तानी भी कर चुके है . उन्होंने मुंबई इंडियन को अपने दम पर बहुत उच्चे पद पर भी पहुचाया है .

 

एक बात और यहाँ देखने वाली है की सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई इंडियन टीम का हिस्सा है . अगर ये खबर सच है तो आईपीएल से पहले मुंबई इंडियन टीम के लिए काफी बड़ा झटका है और आने वाले दिनों में उनके पर्दर्शन पर इसका बहुत बड़ा फरक पड़ेंगा .

1 thought on “रोहित शर्मा की कप्तानी से निकाले जाने पर सचिन तेंदुलकर ने लिए बड़ा फैसला , हिल गया अम्बानी परिवार”

Comments are closed.