February 29, 2024

पाकिस्तानी एक्ट्रेस शिनवारी ने IPL को बताया गंदगी , भारतीयों ने दिखा दी औकात

sehar shinwari
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

आपको तो पता ही होगा की भारत में आईपीएल का आयोजन बहुत टाइम से हो रहा है और इसके जरिये भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड और देश की अच्छी कमाई हो रही है . आईपीएल के आयोजन में विभिन्न देशो की टीम के खिलाडी ख़रीदे जाते है लेकिन एक ऐसा देश है जिसका आज तक कोई खिलाडी आईपीएल में नहीं लिया गया है . वो देश और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तान है , इसलिए वहा के लोग आईपीएल के आयोजन से चिडे हुए है . ऐसी ही एक पाक अभिनेत्री शिनवारी का गलत ब्यान आया ही .

 

एक्ट्रेस शिनवारी ने बताया IPL को गंदगी

ये तो सबको पता ही है की पाकिस्तान के पास खाने को दाने नहीं है लेकिन उनके लोग अक्सर भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते है . ऐसे ही वहा के लोग आईपीएल में पाकिस्तानियो को नहीं खिलाये जाने के कारण वो बुरी तरह परेशान है . ऐसे में वहा की एक एक्ट्रेस शेहर शीनवारी ने ट्विटर पर बहुत ही गलत पोस्ट की है और एमोजी भी बहुत ही ज्यादा गलत इस्तेमाल की है . उन्होंने आईपीएल को एक गंदगी बताई है , जिसके बाद भारतीयों का गुस्सा अपने चरम पर है .

 

भारतीयों ने भी दिया शेहर शीनवारी को मुहतोड़ जवाब

 

जब शेहर शीनवारी ने आईपीएल को लेकर गलत पोस्ट की है उसके बाद भारतीयों ने भी उनकी क्लास लेनी शुरू कर दी है , एक यूजर ने लिखा की आईपीएल में जितना इनाम मिलता है उसमे पाकिस्तान को 4 बार ख़रीदा जा सकता है . एक दूसरा आदमी लिखता है की जब अंगूर नहीं मिलते तो अन्ग्रूर खट्टे ही लगते है , उन्होंने कहा जितने में यहाँ एक टीम खरीदी जाती है उतने में पाकिस्तान में एक पूरा टूर्नामेंट हो जाता है .

एक अन्य यूजर लिखता है की जितना इस आईपीएल में खर्चा होता है उतने में पूरा पाकिस्तान बिक जायेंगा . लोगो के इस पलटवार से अभिनेत्री घबरा गयी है और आगे से ऐसी पोस्ट ना करने की कसम खायी है .