14 साल बाद ऐसी दिखती है साथ निभाना साथिया की गोपी बहु , नया अवतार देख रह जायेंगे हैरान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जो औरते हाउस वाइफ होती है और घर में रहती है उनको टाइम पास के लिए टीवी पर कई शो आते है , ऐसा एक शो बहुत मशहूर हुआ था जिसका नाम था साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya ) . इस नाटक में दो किरदार लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद थे एक तो था गोपी बहु और दूसरा उनकी सास कोकिला बहिन का . इन दोनों के डायलॉग इतने ज्यादा मशहूर हुए थे की उनपर सोशल मीडिया पर मीम भी बनने लगे थे . इस नाटक में एक बार गोपी बहुत ने लैपटॉप धो दिया था दूसरा एक डायलॉग मशहूर हुआ था रसोड़े में कोन है . ये किरदार अब कहा और कैसे दीखते है किसी को नहीं पता है .

 

सालो बाद ऐसी दिखती है साथ निभाना साथिया की गोपी बहु

आपको बता दे की गोपी बहु का किरदार इस नाटक में जिया मानेक ने किया था और बहुत ही ज्यादा मशहूर हुआ था . ये किरदार उन्होंने आज से 14 साल पहले किया था और उनका सिंपल और साधारण लुक लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आया था . अब 14 साल हो गए है और उनका लुक बिलकुल ही बदल गया है और अब वो पहले से भी ज्यादा सुन्दर नजर आती है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek)

 

14 साल ऐसी दिखती है गोपी बहु

आपको बता दे की गोपी बहु उर्फ़ जिया मानेक की कुछ इन्स्ताग्राम फोटो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है और लोग उन फोटो को बहुत ही ज्यादा पसंद भी कर रहे है . कई यूजर ये पूछ रहे है की वो छोटे परदे पर कब वापसी करने वाली है क्योकि लोग उनको बहुत ही ज्यादा पसंद करते है . ये उम्मीद की जा रही है गोपी बहु बहुत ही जल्द छोटे परदे पर वापसी करने वाली है और पहले की तरह ही वो लोगो को बहुत ज्यादा मनोरंजन प्रदान करेंगी .