अफगान क्रिकेटर हुआ रन आउट गुस्से में कर डाला ये काम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

नयी दिल्ली :  आपको जैसा पता है की अफगानिस्तान और इंग्लैंड में आज वर्ल्ड कप के अंतर्गत मैच हो रहा है . आज के मैच का मुकाबला बहुत ही ज्यादा अफगानिस्तान के लिए जितना जरूरी है . लेकिन आज के मैच में रहमनुल्लाह गुरबाज बहुत ही अच्छा खेल रहे थे और उन्होंने 80 रन का शानदार स्कोर भी बनाया था . इस स्कोर में उन्होंने बहुत ज्यादा चोके और छक्के भी मारे थे लेकिन वो अचानक से रन आउट हो गए थे . इस रन आउट होने के कारण उनका गुस्सा सातवे आसमान पर जा पंहुचा और उन्होंने एक बहुत ही अजीब हरकत कर दी .

 

रहमनुल्लाह गुरबाज गुस्से में कर दी ये हरकत

 

आज के मैच में अफगानिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ बहुत ही ज्यादा अच्छे रन बनाये उन्होंने 50 ओवर में 284 रन का स्कोर बनाया था . रहमनुल्लाह गुरबाज जब बहुत अच्छा खेल रहे थे तो उनसे पहले एक खिलाडी अचानक से आउट हो गया था , इसके बाद रन चुराने के चक्कर में रहमनुल्लाह गुरबाज भी आउट हो गए थे .

ahmed

लेकिन इस तरह से आउट होने के बाद और अपने 100 रन पुरे ना करने के कारण वो बहुत ही ज्यादा गुस्से में दिखाई दे रहे थे . इसलिए उन्होंने सबसे पहले मैदान से जाते समय अपना बल्ला धरती पर मारा . उसके बाद उन्होंने वहा पढ़ी कुर्सी को भी बल्ले से हिट कर दिया. उनकी ये हरकत नियमो के खिलाफ थी इसलिए उनके ऊपर ये करने के लिए क्रिकेट परिषद से जुरमाना भी लग सकता है . ताजा खबर मिलने तक इंग्लैंड अपनी बारी ले रहा था और उनको जित के लिए अफगानिस्तान से ज्यादा स्कोर बनाना जरूरी है .