Ramlala Pran Prathistha : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे विराट कोहली वीडियो वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों जैसा आप सबको पता है कि आज वह घड़ी आ गई है जिसका इंतजार हमको पिछले 500 साल से था. आज अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का प्रोग्राम है पूरी अयोध्या नगरी जगमग हो गई है और पूरी तरह से सजा दी गई है. आपको बता दें की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देश दुनिया से सभी लोग पहुंच रहे हैं आज के प्राण प्रतिष्ठा प्रोग्राम में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बहुत मशहूर हस्तियां पहुंच रही है.

 

विराट कोहली भी पहुंचे अयोध्या

 

भारतीय क्रिकेट टीम के जबरदस्त खिलाड़ी विराट कोहली को भी इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नेता दिया गया है, विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ अयोध्या पहुंच चुके हैं. विराट कोहली के साथ क्रिकेट जगत के दूसरे खिलाड़ी भी पहुंच रहे हैं जिसमें सचिन तेंदुलकर अनिल कुंबले और अन्य क्रिकेट जगत की हत्या शामिल है.

विराट कोहली के अयोध्या पहुंचने की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह दिखाई दे रहे हैं कि एयरपोर्ट से उतरकर अयोध्या जाने के लिए कर में बैठ चुके हैं. यही नहीं मशहूर टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल भी अयोध्या पहुंच चुकी है और उन्होंने कहा है कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला है.

आपको बता दें कि 25 जनवरी से भारत की इंग्लैंड के साथ क्रिकेट सीरीज होने वाली है इसलिए वह हैदराबाद में थे लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के लिए वह वहां से हवाई जहाज पड़कर अयोध्या आ गए हैं.