ऋषभ पन्त ने की एम्पायर के साथ बहस लग सकता है बड़ा बेन और जुर्माना

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आजकल आईपीएल का दौर चल रहा है और सभी टीम इस टूर्नामेंट को जितने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है . शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल और लखनऊ सुपर जाइंट के बीच में रोमांचक मुकाबला हुआ था जिसमे दिल्ली के टीम ने लखनऊ की टीम को आसानी से हरा दिया था .

आपको बता दे की दिल्ली कैपिटल की टीम के कप्तान इस समय ऋषभ पन्त  है और उन्होंने अपनी कप्तानी में ये दूसरी जीत दिलवाई है . लेकिन अभी भी उनकी टीम तालिका में बहुत ही निचे है जबकि लखनऊ की टीम 4 नंबर पर है .

 

ऋषभ पन्त ने की एम्पायर से बहस

 

दिल्ली कैपिटल और लखनऊ के बीच में हुए इस मैच में अजीब ही मामला देखने को मिला , हुआ ये की इस मैच के दौरान ऋषभ पन्त एम्पायर के साथ भीड़ गए थे . हुआ ये की लखनऊ की टीम की बेटिंग चल रही थी और 4 ओवर हुए थे तभी एक मामले में ऋषभ पन्त  ने DRS लेने का फैसला किया .

लेकिन एम्पायर ने इसको तीसरे एम्पायर को भेज दिया , लेकिन बाद में ऋषभ पन्त  कहने लगे की मैंने तो रिव्यु करने के लिए बोला ही नहीं था . यानी की ऋषभ पन्त अपने ही फैसले से मुकर गए थे और अजीब सा माहोल देखने को मिला इस मैच में .

 

ये है पूरा मामला

दरसल हुआ ये था की लखनऊ की टीम की बेटिंग चल रही थी और दिल्ली कैपिटल की तरफ से इशांत शर्मा बोल्लिंग कर रहे थे . तभी उनकी एक गेंद साइड में चली गयी जिसको देख कर एम्पायर ने इसको वाइड बोल करार दे दिया था .

इसके बाद ऋषभ पन्त अपनी टीम के खिलाडियों के साथ कुछ सलाह करने लगे और उन्होंने हाथ से कुछ इशारा किया जिसको एम्पायर ने सोचा की वो DRS मांग रहे है . जिसको एम्पायर ने तीसरे एम्पायर को रेफेर कर दिया था जिसको देखने के बाद उन्होंने भी इसको वाइड करार दिया .

 

अपनी गलती को छुपाने के लिए ऋषभ पन्त बहस करने लगे लेकिन जब उनका रिप्ले देखा गया तो उसमे साफ़ दिख रहा था की उन्होंने DRS माँगा था .