Mahinder Singh Dhoni IPL 2024 Fan : धोनी को देखने के लिए फेन ने बेटियों की फीस रोक ख़रीदे 64 हजार के टिकट

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

महिंदर सिंह धोनी (Mahinder Singh Dhoni IPL 2024 Fan) ने क्रिकेट में वो कमाल किया है जो की आज तक दूसरा कोई खिलाडी नहीं कर पाया है . इसलिए उनके पुरे हिंदुस्तान समेत दुनिया में बहुत ही जबरदस्त फेन है , उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए अपना सब कुछ लुटाने को तयार रहते है . ऐसा ही एक फेन सामने आया है जिसने धोनी की एक झलक पाने के लिए 64 हजार के टिकेट लिए है .

 

बेटियों की फीस ना भर लिया आईपीएल का टिकट

 

धोनी को अपने आप का सबसे बड़े फेन कहने वाले इस आदमी ने अपनी बेटियों की फीस नहीं भरी और उन पैसे से उन्होंने आईपीएल का टिकट ले लिया . टिकट लेकर वो अपनी बेटियों को साथ लेकर धोनी का मैच देखा और अपने मन की इच्छा को पूरी किया , उनका मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है .

 

आपको बता दे की दो दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला के के आर की टीम से था जिसमे चेन्नई की टीम ने उनको 7 विकेट से हरा दिया था . मीडिया के साथ बात करते हुए इस फेन ने बताया की उनको एक नंबर में टिकट नहीं मिले थे इसलिए उन्होंने ब्लैक में 64 हजार के टिकट ख़रीदे थे .

वैसे हम उसके इस दावे की पुष्टि नहीं करते है उसने कहा की उसको अभी अपनी बेटियों की फीस नहीं भरी है और उन पैसो से उन्होंने मैच की टिकट खरीद ली थी .

 

लोगो ने उठाये सोशल मीडिया पर सवाल

 

सोशल मीडिया पर इस आदमी की लड़की का इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे वो कह रही है की ये टिकट उनको आसानी से नहीं मिला है इसके लिए उनके पिता ने काफी मेहनत की है . टिकट खरीद कर जब वो स्टेडियम में गए और जब धोनी खेलने के लिए आये तो उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा .

दूसरी तरफ इस आदमी की हरकत कुछ लोगो को पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस आदमी की क्लास लगा दी और कहा की बेटियों की फीस से ज्यादा जरूरी था क्या धोनी को देखना .