ऋषभ पन्त ने बताया कैसे धोनी ने कर दिया था उनका जीना मुश्किल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जब भी महिंदर सिंह धोनी की बात होती है तब सामने बहुत ही अच्छी छवि आती है क्योकि उन्होंने देश को बहुत ज्यादा सफलता दिलवाई है क्रिकेट में . वैसे महिंदर सिंह बहुत से युवा क्रिकेटर की प्रेरणा के स्त्रोत्र भी रहे है लेकिन एक ऐसा खिलाडी है जिन्होंने महिंदर सिंह धोनी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है . एक समय ऐसा था जब ऋषभ पन्त को धोनी का दूसरा अवतार माना जात है लेकिन पन्त ने उनका दूसरा पहलु भी दिखाया है .

 

महिंदर सिंह धोनी के कारण हो हो गए थे परेशान ऋषभ पन्त

 

आपको तो पता ही है की ऋषभ पन्त का थोड़े साल पहले एक बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया था जिसमे वो बल बल बचे थे . उसके बाद उन्होंने अपने आप को बहुत उभारा है लेकिन वो अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए है . उन्होंने कहा की एक समय ऐसा था जब उनके साथ धोनी की तुलना काफी कठिन थी जब में 21 साल का था तब मैंने गलत फील्डिंग की तो मैदान पर लोग धोनी धोनी चिलाने लगे . तब में कमरे में जाकर बहुत ही जायदा रोया था और उस समय मेरे लिए सांस लेना भी बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो रहा था .

pant

ऋषभ की तुलना होती थी धोनी से

ऋषभ ने अपनी व्यथा बताते हुए कहा की लोग पता नहीं मेरे तुलना धोनी के साथ क्यों करते थे में तो उनसे काफी जूनियर हु और उन जैसा प्लेयर भी नहीं समझता अपने आप को . उन्होंने कहा की जब मेरी उनके साथ तुलना हो रही थी तब मैंने सिर्फ ५ मैच खेले थे और धोनी ने तक़रीबन 500 मैच खेले थे . तो मेरी और धोनी की तुलना करने का क्या ओचित्य है .