जिन्दा है पूनम पाण्डेय पब्लिक स्टंट था उनका ये सब ड्रामा , विडियो में बताई पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पिछले दो दिनों से एक खबर ने सबको बहुत ही ज्यादा हैरान कर दिया था और वो खबर थी पूनम पाण्डेय की मौत की खबर ने . सब उनको जवानी में मौत देख कर काफी दुखी हो रहे थे , और उनकी मौत का कारण बताया जा रहा था सर्वाइकल कैंसर . लेकिन आज उन्होंने सोशल मीडिया पर विडियो पर आ कर पूनम पाण्डेय ने सबको चौका दिया और कहा की में जिंदा हु . उन्होंने विडियो में बताया की उन्होंने क्यों अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी .

 

सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए किया था ये ड्रामा

 

जब पूनम पाण्डेय की मौत का ड्रामा कुछ ज्यादा ही चल गया और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा तो उन्होंने शनिवार सुबह दस बजे लाइव आकर इस ड्रामे से पर्दा उठा दिया . उन्होंने कहा की मेरे मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है , में लकी हु लेकिन हर कोई औरत लकी नहीं होती है . उन्होंने कहा की इस कैंसर का आसानी से इलाज है बस आपको अपनी जाच करवानी होती है और फिर इसकी वैक्सीन लेनी होती है .

लाइव आकर मांगी सबसे माफ़ी Poonam Pandey ने

 

पूनम पाण्डेय ने लाइव आकर सबसे माफ़ी मांगी और कहा की मेरा मकसद हो था वो पूरा हो गया , में सर्वाइकल कैंसर पर औरतो को जागरूक करना चाहती थी . लोग उनकी मौत की खबर सुन कर हैरान इसलिए थे की उनके परिवार के किसी भी आदमी को ये नहीं पता था की वो बीमार है . यहाँ तक की उनके घर के नौकर और ड्राईवर तक को भी इस बात की खबर नहीं लगी थी , जब उनेक नौकर से पूछताछ की गयी तो उन्होंने भी मैडम के बारे में कैसे भी जानकारी होने से मना किया . लेकिन आज उन्होंने लाइव आकर अपनी मौत की झूठी खबर से खुद पर्दा उठा दिया है .

 

उनके इस ड्रामे की बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट देखने को मिल रहे है , कोई तो उनको जमकर बुरा भला कह रहा है . तो कुछ लोग उनकी तारीफ़ भी कर रहे है की उन्होंने झूठ बोला तो किसी अच्छी बात के लिए बोला .