पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया पर लगाये गम्भीर आरोप हो सकती है कारवाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वर्ल्ड कप ख़तम हो चूका है और पाकिस्तान की टीम बुरी तरह हार कर अपने देश वापिस लोट गयी थी . उसके बाद पाकिस्तान के कप्तान पर गज गिरी थी और उनको पद से हटा दिया गया था . अब पाकिस्तान के टी 20 टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी है जो की अपनी तेज गेंदबाजी के कारण जाने जाते है . लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे का दौरान अपनी गेंदबाजी को लेकर ऑस्ट्रलिया टीम पर गंभीर आरोप लगा दिया है . उनके इस आरोप के कारण क्रिकेट जगत बहुत ही ज्यादा सकते में है और उनके आरोपों की जाच की जा रही है .

 

शाहीन अफरीदी ने लगाये ऑस्ट्रेलिया पर गंभीर आरोप

 

अभी पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया से सीरीज खेलने के लिए उनके देश में है और उन्होंने एक मैच के दौरान ऑस्ट्रलिया पर गंभीर आरोप लगा दिए है . उनका कहना है की ऑस्ट्रेलिया की स्पीड गन ने उनकी बाल की स्पीड को 130 के करीब दिखाया जो की बिलकुल गलत है . क्योकि वो हमेशा 140 की स्पीड से गेंदबाजी करते है और जो उनके साथ ऑस्ट्रेलिया ने किया है वो बहुत ही ज्यादा गलत है . उनका कहना है की इस मामले की अच्छे से जाच होनी चाहिए नहीं तो वो वर्ल्ड क्रिकेट कौंसिल में जायेंगे .

शाहीन ने प्रेस कांफ्रेंस में किया खुलासा

 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज टी 20 की कप्तानी पा कर बहुत ही ज्यादा खुश है और वो उसके लिए उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का आभार व्यक्त किया है . उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया की जब वो गेंदबाजी कर रहे थे तो वो साइड में स्क्रीन को देख रहे थे और ये देख कर हैरान थे की कैसे स्पीड गन उनकी स्पीड को कम दिखा रही है . वो आने वाली न्यू ज़ीलैंड सीरीज के लिए भी टी 20 फॉर्मेट में कप्तान बने रहेंगे . उन्होंने कहा की आने वाली सीरीज आसान नहीं होगी लेकिन वो फिर भी अपने पूरा देने की कोशिश करेंगे और पाकिस्तान को जितने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे .