मोहम्मद शमी ने किया सन्यास का एलान , इस दिन कह देंगे क्रिकेट को अलविदा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वर्ल्ड कप में एक खिलाडी ने अपनी गेंदबाजी के बल पर भारत को फाइनल तक पहुचाया था और उस खिलाडी का नाम है मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) . इन्होने अपनी गेंदबाजी के बल पर दुसरे टीम के खिलाडियों की नाक में दम कर दिया था , अभी शमी काफी समय से क्रिकेट से दूर चल रहे है क्योकि वो अभी चोटिल है . भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने भी उनको काफी समय का आराम दिया है ताकि वो अपनी चोट से उभर सके . बहुत से लोग उनकी वापसी का इंतजार कर रहे है लेकिन इस बीच एक खबर आ रही है की वो बहुत ही जल्दी सन्यास की घोषणा कर सकते है .

 

Mohammed Shami  ले सकते है संन्यास

 

जब भारतीय टीम वर्ल्ड कप खेल रही थी तब एक मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे और उनको आराम दे दिया गया था . लेकिन उसके बाद साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी उनका चयन हुआ था लेकिन वहा भी चोट के कारण वो खेल नहीं पाए थे . टेस्ट क्रिकेट में भी वो इसलिए नहीं खेल पाए थे क्योकि ये क्रिकेट के नियम के विरुद्ध था .

shami

खबर ये भी आ रही है की अभी इंडिया ने इंग्लैंड के साथ क्रिकेट की सीरीज खेलनी है लेकिन उनका उसमे भी जाना असंभव ही लग रहा है . इसी बीच मीडिया में रिपोर्ट आ रही है की मोहम्मद शमी बहुत ही जल्दी क्रिकेट से अलविदा कह सकते है और संन्यास ले सकते है .

 

BCCI कर सकते है उनके करियर को लेकर फैसला

 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोट के कारण क्रिकेट नहीं खेल पा रहे है और साथ ही साथ उनकी उम्र भी हो गयी है . इसलिए भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड उनके साथ एक मीटिंग करना चाहते है जिसमे वो उनसे ये पूछना चाहते है की वो क्रिकेट खेलना चाहते है या नहीं . अगर सब सही रहा तो क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड उनको सन्यास लेने के लिए जोर दे सकते है . इसलिए आने वाले दिनों में ये लग रहा है शमी सन्यास की घोसना कर सकते है .

ये भी पढ़े मोहम्मद शमी का बड़ा खुलासा ड्रेसिंग रूम में इस आदमी ने सबको चुप करवाया