टीम इंडिया का ये बड़ा खिलाडी हुआ बाहर , शिखर धवन की लगी लोटरी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लंबे समय से टीम इंडिया में एंट्री नहीं मिल रही थी।  शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ था और तभी से उन्हें टीम इंडिया में एंट्री नहीं मिल रही। शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  को बाहर करते हुए मैनेजमेंट ने तर्क देते हुआ कहा कि, “हम वर्ल्ड कप 2023 को नजर में रखते हुए युवा खिलाड़ियों को ग्रूम कर रहे हैं और आगामी समय में हम उन्हें ही मौका देंगे।”

Shikhar Dhawan

उसके बाद टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी में बड़ा बदलाव हुआ इसके बाद  मैनेजमेंट अनुभवी बल्लेबाज ” हिट मैन ”  रोहित शर्मा  ( Rohit Sharma ) के साथ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhaman GIll) को टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में बतौर ओपनर उतारने लगी। शुभमन गिल ने भी इस मौके को पूरी तरह से भुनाया और उन्होंने बतौर बल्लेबाज टीम इंडिया (Team India) के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया । लेकिन अब नजरिया बदल रहा है और ऐसी संभवानाएं हैं कि, एक बार फिर से मैनेजमेंट ” ओल्ड इस गोल्ड ” अनुभवी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को वर्ल्ड कप (World Cup) की स्क्वाड में शामिल करती नज़र आ सकती है।

Shikhar Dhawan

 

गब्बर इस बैक ( Gabbar is back )

“गब्बर” टाइटल से फेमस शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को बीसीसीआई ( BCCI ) की मैनेजमेंट एक बार फिर से मौका देना चाहती है और ऐसी संभावनाएं बन रही हैं कि उन्हें सीधे प्लेइंग 11 में देखा जायेगा । दरअसल हुआ यु कि, टीम इंडिया (Team India) के ओपनर शुभमन गिल (Shubhaman Gill) अनफिट हैं और ऐसे में सम्भावनाये है की मैनेजमेंट अपने अनुभवी और भरोसेमंद खिलाड़ी को जगह देने की सोच रहे है। ऐसे में धवन की एंट्री पर ” Gabbar is back ” कहना गलत नहीं होगा।