रविंदर जडेजा को दी अजित अगरकर ने बड़ी सजा , हो सकती है हमेशा के लिए टीम इंडिया से छुटी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का मौजूदा फॉर्म भगवान भरोसे है और वो लगातार बड़े मौकों पर टीम इंडिया और क्रिकेट फैंस को नाराज़ करते नज़र आ रहे हैं। बीसीसीआई (BCCI) के  मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने वर्ल्ड कप (World Cup) की स्क्वाड में रवींद्र जडेजा को को फिलहाल शामिल किया है और उन पर न सिर्फ टीम इंडिया की बल्कि पूरे देश की निगाहें टिकी है।

Ravindra Jadeja

ये भी पढ़ेये हैं 5 गद्दार क्रिकेटर, अपनी देश का साथ छोड़कर दूसरी टीम के लिए खेले वर्ल्ड कप

इस वर्ल्ड कप (World Cup) की अगर हम बात करे तो इस में टीम इंडिया का भविष्य कहीं न कहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के इर्द गिर्द ही घूमता नज़र आ रहा है। अगर वो मैच में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते नज़र आये, तो टीम इंडिया (Team India) मैच में बड़ी आसानी से  जीत हासिल कर सकती है लेकिन अगर वो प्रदर्शन करने में पिछली परफॉर्मेंसेस के जैसे ही नज़र आये तो टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ सकता है।

Ravindra Jadeja

कौन कर सकता है रवींद्र जडेजा को रिप्लेस?

हम सभी जानते हैं की टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लंबे समय से प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं चाहे वो उनकी गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी। उनकी वजह से कई ऐसे मौके आये जहाँ टीम इंडिया (Team India)  ने हार का सामना किया।

Ajit Agarkar

एक प्लान B भी सेट ?

अब बीसीसीआई  (BCCI) के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर (Ajit Agarkar)  ने एक प्लान B भी सेट कर लिया है और रवींद्र जडेजा के रिप्लेसमेंट को खोज निकाला है। अगर जडेजा चुके तो यह खिलाड़ी उनको रिप्लेस करता नज़र आएगा। सूत्रों के मुताबिक युवा ऑलराउंडर आर साई किशोर (R Sai Kishore) के ऊपर मैनेजमेंट की नजर गड़ी है, जल्द ही R Sai Kishore स्क्वाड का हिस्सा हो सकते है।