पाकिस्तान के बड़े क्रिकेटर का ब्यान इंडियन टीम को वर्ल्ड कप में हराना नामुमकिन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज कल क्रिकेट का खुमार लोगो के सर पर चढ़ कर बोल रहा है , अभी फ़िलहाल तो एशिया कप चल रहा है लेकिन बहुत ही जल्दी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) शुरू होने वाला है . दुनिया की जो भी टीम इस वर्ल्ड कप में भाग लेने वाली है वो पूरा जोर लगा देंगी की उनकी टीम ही ये मैच जीते . लेकिन पाकिस्तान के एक क्रिकेटर का ब्यान आया है की भारत इस वर्ल्ड कप की विजेता हो सकती है क्योकि ये टूर्नामेंट उनके घर में ही हो रहा है .

 

शोएब अख्तर ने दिया बड़ा ब्यान

 

आपको बता दे की वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होना है , और इस मैच को लेकर भारत और पाकिस्तान दोनों में बेचेनी है . लेकिन पाकिस्तान के पूर्व बोलर शोएब अख्तर का ब्यान आया है की भारत को उसकी धरती पर हराना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है . उनका कहना है की पाकिस्तान के पास कोई भी तेज गेंदबाज नहीं है और साथ ही साथ उनके पास कोई आल राउंडर भी नहीं है . उन्होंने कहा की पाकिस्तान की टीम में एक दो खिलाडी है जो आल राउंडर की कमी को पूरा कर सकते है . लेकिन भारत के पास कई आल राउंडर है इसके कारण उनकी स्थिती थोड़ी मजबूत मानी जा सकती है .

shoaib akhtar

पाकिस्तानी टीम में बताई कमिया

 

सोएब अख्तर ने बताया की वर्ल्ड कप 2023 में भारत की टीम बहुत ही ज्यादा मजबूत है क्योकि उनके पास कई अच्छे बोलर है और साथ ही साथ उनकी बेटिंग लाइन भी अच्छी है . दूसरी तरफ पाकिस्तान टीम के पास कुछ अच्छे बोलर तो है लेकिन पाकिस्तान टीम के पास कोई अच्छा बैट्समेन नहीं है . उन्होंने ये भी कहा की जब आप कोई बड़ा टूर्नामेंट जितना चाहते हो तो आपके पास एक परफेक्ट टीम होनी चाहिए . आपकी टीम में एक भी कमी आपको मैच हराने के लिए काफी है दूसरी तरफ भारत के पास हार्दिक पंड्या और गिल जैसे अच्छे प्लेयर है . ये दोनों प्लेयर ऐसे है जो की मैच का रुक ही बदल सकते है .

Leave a Comment