gautam gambhir

शहीद अफरीदी ने बोला गौतम गम्भीर को गलत , गौतम ने लगा दी क्लास

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Gautam Gambhir : इस समय एशिया कप 2023 चल रहा है और सब टीम में माहोल गर्म है , सबसे ज्यादा महोला अगर कही गर्म रहता है तो वो भारत और पाकिस्तान के खिलाडियों के बीच में रहता है . आपको बता दे की इस एशिया कप में भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कमेन्ट्री कर रहे है . वो अक्सर अपनी कमेन्ट्री को लेकर विवादों में रहते है , और हुआ भी ऐसा ही जब पिछला भारत और पाकिस्तान का मैच चल रहा था तो उन्होंने एक ऐसी बात बोल दी जिसके कारण विवादों में आ गए . लेकिन अब उस ब्यान को लेकर पाकिस्तान के क्रिकेटर शहीद अफरीदी ने पलट वार किया है .

 

गौतम गम्भीर ने दिया था विवादित ब्यान

 

आपको बता दे की एशिया कप में आज से 7 दिन पहले भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ था जो की बारिश के कारण रद्द हो गया था . जब मैदान पर बारिश हो गयी थी तब भारत और पाकिस्तान के खिलाडी आपस में मस्ती कर रहे थे , तब गौतम गम्भीर ने कहा था की जिस टीम के साथ आपका मैच हो उसके साथ इतनी मस्ती करना गलत है . मैच के दौरान तो आपको आक्रामक होना चाहिए चाहे मैच से पहले और बाद में आप कितनी ही मस्ती कर लो . ऐसा करने से आप मैच को अच्छी तरह से खेल नहीं सकते.

gautam

शहीद अफरीदी ने किया था पलटवार

 

जब गौतम गंभीर ने ये ब्यान दिया था तब शाहिद अफरीदी ने पलटवार किया था , उन्होंने कहा था की में गौतम गम्भीर के ब्यान से इतेफाक नहीं रखता हु . शहीद अफरीदी ने कहा की हम दोनों देश की टीम को दुनिया भर के लोग देखते है एक तरह से हम ब्रांड अम्बेसडर भी है . हम को लोगो के आगे प्यार और भाई चारे का सन्देश देना चाहिए ना की नफरत का जो की गौतम कर रहे है . आपको बता दे की गौतम गम्भीर और शहीद अफरीदी में हमेशा से 36 का आकड़ा रहा है . जब वो मैच खेला करते थे तब भी उन दोनों के बीच कभी नहीं बनी , लेकिन पाकिस्तान किस फितरत का है ये सब को पता है और जो गौतम गंभीर ने कहा है वो बिलकुल सही है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *