shreyas iyer
shreyas iyer

Shreyas Iyer ने मारा इतना बड़ा छक्का जिससे डर के धनश्री वर्मा कूद पड़ी , देखे विडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Shreyas Iyer  : दोस्तों वर्ल्ड कप के मैच भारत में चल रहे हैं और भारतीय खिलाड़ी बहुत शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. भारत ने अपने सभी सातोंसाथ मैच में जीत हासिल करी है, लेकिन एक खिलाड़ी काफी दिन से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था और उसकी टीम में लेने का फैसला कुछ गलत सा लग रहा है. लेकिन उसे खिलाड़ी ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में ऐसा कमाल कर दिया की सबको हैरानी हुई और दोस्तों उसे खिलाड़ी का नाम है श्रेयस अय्यर. वह काफी दिनों से फॉर्म नहीं मैं नहीं चल रहे थे लेकिन जब वह फॉर्म में आए हैं तो लंबे-लंबे छक्के मार रहे हैं.

 

Shreyas Iyer ने मारा सबसे लंबा छक्का

 

बहुत दिनों से श्रेयस अय्यर अपनी लाइफ में नहीं दिख रहे थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ मैच में वह कुछ अलग ही मोड में दिखे. उन्होंने मैदान पर आते ही श्रीलंका के बॉलर्स पर अटैक करना शुरू कर दिया, उन्हीं के बदौलत भारत श्रीलंका के खिलाफ 350 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने में सफल हुई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

अफसोस की बात है कि वह अपना शतक पूरा नहीं कर सके और छक्के और चोको की मदद से को उन्होंने 88 रन बनाए. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मैच में इतना बड़ा छक्का मारा जिसको देखकर सब हैरान रह गई, कहीं तो अपनी सीट से डर के मारे उठकर कूद गए.

 

श्रेयस अय्यर का छक्का देख कूदी धनश्री वर्मा

 

श्रीलंका के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर अपने इतना बड़ा छक्का मारा कि वहां सीट पर धनश्री वर्मा बैठी थी. जब उन्होंने देखा कि बोल उनकी तरफ आ रही है तो वह डरकर कूद गई, लेकिन बोल पीछे दीवार पर लगकर नीचे गिर गई. आपको बता दे कि इसी वर्ल्ड कप में एक खिलाड़ी ने सबसे लंबा छक्का मारा था और श्रेयस अय्यर ने उसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया.

आपको बता दें कि अय्यर ने जो छक्का मारा है वह 104 मीटर लंबा है और यह वर्ल्ड कप में सबसे लंबा छक्का माना जा रहा है. आपको बता दें कि जब अय्यर ने छक्का मारा तो उसे समय सीट पर दूसरे खिलाड़ियों की पत्निया बेठी थी और अय्यर का छक्का अपनी और आता देख वो सभी अपनी सीटो से कूद पड़ी . भारत ने ये मैच श्रीलंका को बहुत ही आसानी से हरा दिया था .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .