प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने की पाकिस्तानी खिलाड़ी से मुलाकात, गले लगाकर कही ये बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज यानी की 2 सितंबर को एशिया कप (Asia Cup 2023) का सबसे रोमांचक मुकाबले में भारत और पाकिस्तान  (Ind vs Pak) आमने-सामने होने वाले हैं। इस मैच से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की है वही आज के मुकाबले में भारत के बल्लेबाज और पाकिस्तान के गेंदबाज नसीम शाह, शाहीन अफरीदी और हारीस रऊफ के बीच सीधी टक्कर देखने को मिलने वाली है। हमेशा से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला काफी हाइट वोल्टेज मुकाबला माना जाता है। बता दे कि यह मुकाबला आज दोपहर 3:00 बजे से पल्लेकल में शुरू होगा।

Ind vs Pak

इस मुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का प्रेक्टिस के दौरान मुलाकात का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय टीम के विराट कोहली पाकिस्तानी खिलाड़ी हरीस रऊफ को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ने 50 ओवर फॉर्मेट को लेकर भी बातचीत की तथा एक दूसरे का हाल जाना।

Virat Kohli

विराट (Virat Kohli) और हारिस रउफ (Haris Rauf)  एक दूसरे से मिलकर काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं मोहम्मद सिराज से भी हारिस रउफ ने इस दौरान बातचीत की वहीं दूसरी और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के बीच भी मुलाकात हुई। जिसमें बाबर आजम ने रोहित शर्मा से उनकी बेटी समाएरा का हाल-चाल भी जाना।

Virat Kohli

रऊफ ने लगाया विराट को गले दिखाई दी बेहतरीन दोस्ती

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो को शेयर किया है बता दे कि यह वीडियो प्रैक्टिस सेशन का है। जिसमें हारिस रऊफ विराट से कह रहे हैं कि मैं जहां से भी गुजरता हूं लोग कोहली कोहली की आवाज लगाते हैं। यह सुनकर विराट कोहली हंसने लगे और फिर हारिस रऊफ और विराट दोनों ने ही आगे बढ़कर एक दूसरे को गले लगाया। वीडियो में विराट कोहली हारिस रऊफ से पूछ रहे हैं की बॉडी ठीक है? इस पर हारिस रऊफ ने कहा कि बस लगे हुए हैं। वहीं विराट कहते हैं कि आने वाले समय में बड़े लंबे चौड़े टूर्नामेंट आ रहे हैं इसके बाद हारिस ने भी कहा कि बैक टू बैक मैच है सब पागल हो रहे हैं।

Virat Kohli

रउफ ने कहा आपके साथ मजा आता है

वीडियो में आगे रऊफ कह रहे हैं कि अभी अफगानिस्तान से सीरीज खेली है परंतु आपके साथ खेलने में मजा आता है। वही पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रऊफ ने विराट कोहली को नेट में गेंदबाजी की थी जिसका भी जिक्र रऊफ ने किया।

 

विराट और रऊफ में है शानदार बॉन्डिंग

जानकारी के लिए बता दे की साल 2022 के एशिया कप में विराट कोहली ने अपनी साइन की हुई जर्सी हारीस रऊफ को दी थी उससे साफ पता चलता है कि विराट और हारिस रउफ में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वही जानकारी के लिए बता दे की T20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में विराट कोहली ने रऊफ की जमकर धुनाई की थी। हारिस रउफ की गेंद पर विराट ने जो छक्का लगाया था उसे आज भी सभी फैंस याद करते हैं मैच में विराट ने 53 गेंद पर 82 रन बनाते हुए भारत को आखिरी गेंद पर जीता दिया था।

Leave a Comment