Border फिल्म का किस्सा सुनाते हुए रो पड़े सनी देओल, फिल्म में हुआ गलत सनी के साथ

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। वही कमाई के मामले में भी यह फिल्म जल्द ही 500 करोड रुपए का आंकड़ा पार करने वाली है। इस समय सनी देओल अपनी फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं तथा ग़दर 2 की अपार सफलता के बाद सोशल मीडिया पर बॉर्डर टू (Border 2) बनने की अटकलें भी शुरू हो गई है। परंतु निदेशक जेपी दत्ता ने बताया कि अभी बॉर्डर 2 को लेकर कोई योजना नहीं बनाई गई है।

Border

इसी बीच सनी देओल ने फिल्म बॉर्डर को लेकर अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। एक्टर सनी देओल ने इस फिल्म से डिलीट किए गए एक सीन पर बात कर रहे थे इस दौरान एक्टर की आंखों में आंसू आ गए।

Border

एक यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादी से इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए सनी देओल ने बताया कि बॉर्डर फिल्म में एक ऐसा सीन था। जिसे फाइनल कट हो जाने के बाद भी फिल्म में नहीं रखा गया। यह एक बेहद ही शानदार सीन था जिसे जेपी दत्ता फिल्म निर्देशक के पिता ने लिखा था। वही सनी देओल ने आगे बताया कि इस सीन में मैं एक छोटे से मंदिर में था परंतु जैसे ही मैं पीछे मुड़कर देखता हूं वैसे बंकर से आग की रोशनी आ रही है मैं वहां पर जाकर देखता हूं कि जितने सैनिक मरे थे वह वहां पर बैठे हुए हैं।

ये भी पढ़े : सनी देओल ने की थी लड़की के साथ गलत हरकत , लड़की के भाई ने जो किया वो हैरान कर देगा

Border

उन्होंने आगे बताया कि जब मैं उनसे बात करता हूं कि तुम फिकर ना करो मैं तुम्हारे घर जाकर टूटी छत की मरम्मत करूंगा। परिवार का ख्याल रखूंगा तुम्हारी मां से बात करूंगा। तुम लोग जिस दुनिया में हो वहां पर कोई लड़ाई नहीं होती वह जन्नत है। इस सीन को बताते हुए सनी देओल की आंखों में आंसू आ जाते हैं तथा इंटरव्यू के दौरान सनी देओल अपने आंसू पूछते हुए दिखाई देते हैं।

Border

हालांकि इस सीन को बॉर्डर फिल्म से कट कर दिया गया था जब इस सीन को फिल्म से काटे जाने का सनी देओल ने कारण पूछा तो फिल्म निर्देशक ने बताया की फिल्म की लंबाई को कम करने के लिए इस सीन को हटाया गया है। इसके अलावा एक्टर ने इस फिल्म को लेकर बताया कि उन्हें भारतीय जवानों के परिवारों से भी काफी ज्यादा सम्मान और स्नेह मिला

Border

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉर्डर 2 बनेगी तब सनी देओल ने कहा कि वह यह फिल्म तभी करेंगे जब इस कहानी में दम होगा। यानी कि अभी फिल्म निर्देशक और सनी देओल दोनों ने ही बॉर्डर 2 को लेकर निश्चित नहीं किया है कि यह फिल्म कब बनेगी परंतु सोशल मीडिया पर लगातार बार्डर 2 को लेकर अटकल लगाई जा रही है।

Leave a Comment