वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली पर हुआ पुलिस केस , जा सकते अंदर ये है मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अगले महीने से भारत में वर्ल्ड कप शुरू हो जायेंगा और इसकी तयारी अभी से शुरू हो चुकी है . सब खिलाडी अपनी जोरदार अभ्यास कर रहे है ताकि वो वर्ल्ड कप में अच्छे से प्रदर्शन कर सके . लेकिन उससे पहले विराट कोहली एक मुसीबत में फसते दिखाई दे रहे है , उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . इस विडियो में वो स्टेडियम के बारे में बात कर रहे है , लेकिन अब इस मामले में उतराखंड कोर्ट ने ये मामला अपने संज्ञान में लिया है . और इसके लिए भारत सरकार और विराट कोहली से इस मामले में जवाब तलब किया है .

 

वायरल विडियो बना कोहली के फसने की वजह

 

दरसल ये मामला स्टेडियम से जुड़ा हुआ है और विराट कोहली ने एक विडियो जारी किया है इस विडियो में उन्होंने स्टेडियम की खस्ता हाल के बारे में बात की है . इसमें उन्होंने कहा की हमारे देश में बहुत से स्टेडियम है लेकिन उनकी कोई देखभाल नहीं की जाती है जिसके कारण हरे बच्चो को सड़क पर खेलना पड़ता है . हमारे बच्चे इसके आभाव में सड़क और खाली जगह पर खेल रहे है . इस विडियो को हाई कोर्ट ने देखा और इस मामले के लिए केन्द्रीय सरकार को नोटिस भेज कर इस मामले में जवाब तलब किया है .

kohli

कौर्ट ने क्या कहा इस मामले में

 

विराट कोहली ने अपनी विडियो में कहा था की बच्चे आज कल ज्यादा समय मोबाइल या फिर लैपटॉप पर बिताते है जिसका कारण स्टेडियम का ना होना है . बच्चे अगर सड़क पर खेलेंगे तो लोगो को भी तकलीफ होगी इसलिए स्टेडियम की रख रखाव पर ज्यादा धयान देना जरूरी है . अगर बच्चे खेलेंगे नहीं तो उनका विकास नहीं होगा , अब इस मामले में कोर्ट ने भी बहुत सख्ती दिखाई है . विराट कोहली ने सरकार की खेलो इंडिया निति पर सवाल उठाये है और कहा है की इस पर अभी भी काम करना जरूरी है .

Leave a Comment