sunil gavaskar
sunil gavaskar

टीम इंडिया की बदनामी करने वालों को सुनील गावस्कर दे दिया मुंहतोड़ जवाब

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारत ने एशिया कप में वो कर दिखाया जिसको किसी की उम्मीद नहीं थी उन्होंने श्री लंका को 10 विकेट की क्ररारी शिकस्त दी . उनकी पूरी टीम 50 रन पर ही सिमट गयी थी और इसमें सिराज का बेहद मुख्य रोल रहा था . सिराज ने इस फाइनल मैच में 6 विकेट लिए और सिर्फ 21 रन ही दिए थे .

 

भारत ने ये मैच उस समय जीत लिया था जब उनके पास 260 गेंद बची थी यानी की जो हार उन्होंने श्री लंका को दी है वो सबसे बड़ी थी . लेकिन क्या आप जानते थे भारत ये मैथ श्री लंका से हारना चाहता था इस बात को सुन सुनील गावस्कर ने पूरी भारतीय टीम को खरी खोटी सुना दी है .

 

सुनील गावस्कर ने लगायी भारतीय टीम की क्लास

 

लेकिन हम अगर इससे पहले के मैच की बात करे तो जो भारत और श्री लंका के बीच फाइनल से पहले हुआ था उसमे भारत ने जित हासिल की थी . उसमे भारतीय टीम ने श्री लंका को 230 रन का लक्ष्य दिया था और ये मैच भारत ने ही जीत लिया था . लेकिन कुछ पाकिस्तानी खिलाडियों का कहना है की भारतीय टीम ये मैच हारना चाहती थी क्योकि वो नहीं चाहती थी की पाकिस्तान टीम फाइनल खेले .

sunil

जब ये बात सुनील गावस्कर ने सुनी तो उन्होंने इस बात को बेवकूफी बताया  और कहा की वर्ल्ड कप पास है और कोन टीम इस बात का रिस्क ले की मैच हारे . अगर मैच हारते है तो इससे खिलाडियों का मनोबल गिरता है .

 

गावस्कर ने कहा पाकिस्तानी टीम को मुर्ख

 

उन्होंने कहा जिसने भी ये बात की है की भारतीय टीम जान भूझ कर हारना चाहती है वो महा मुर्ख है . क्योकि अगर भारत ये मैच हार जाती और उनका अगला मैच बांग्लादेश के साथ बारिश के चलते ड्रा होता तो भारतीय टीम फाइनल में नहीं जा सकती थी. उन्होंने कहा की जो ये बात कर रहे है वो महा मुर्ख है , उनका कहना है की जब पाकिस्तान के एशिया कप से बाहर हो गया था तो उन्होंने कुछ तो बहाना लगाना ही था और वो इसलिए ही ऐसी बात कर रहे है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *