Virat Kohli
Virat Kohli

Virat Kohli : इस तारीख को अपने बेटे और परिवार के साथ वापिस लोटेंगे क्रिक्केटर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Virat Kohli And Anushka Sharma : इस समय विराट कोहली के जीवन का सबसे मीठा पल है क्योकि आप लोगो को तो पता ही है की उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया था . अनुष्का शर्मा इस महीने की 15 फरवरी को उनके बेटे की माँ बनी थी और उहोने अपने बेटे का नाम अकाय कोहली (Akaay Kohli ) रखा है . लेकिन लोगो को इंतजार है की कब वो वापिस भारत आयेंगे , जिसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है .

 

15 फरवरी को बने थे विराट बेटे के पिता

 

जैसे की आप सब को पता है की विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे को जनम दिया था लेकिन उन्होंने इसकी खबर 20 फरवरी को लोगो को दी थी . ये खबर शेयर करते हुए विराट कोहली ने कहा थी की उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है और उनकी बेटी को एक भाई मिल गया है . ये खबर सुन कर उनके चाहने वाले बहुत ही ज्यादा खुश हो गया थे और उन्होंने विराट कोहली को बहुत सारी बधाई भी दी थी .

virat

अभी लन्दन में ही रहेंगे विराट कोहली

 

बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर अपवाह चल रही थी की विराट कोहली दूसरी बार पिता बन्ने वाले है और लोगो ने ये अनुष्का शर्मा का पेट देखकर कहा था . फिर विराट कोहली अपनी पत्नी को लेकर लन्दन चले गए लोगो को लगा की शायद अनुष्का शर्मा का इलाज करवाने के लिए गए हो . कुछ लोगो ने कहा की वो अपनी दूसरी संतान को होना छुपाना चाहते हो , यही नहीं विराट कोहली को लन्दन में घूमता भी देखा गया था .

 

लेकिन इसके बाद खुद विराट कोहली ने ये घोषणा कर दी की वो 15 फरवरी को एक बेटे के पिता बने है और उन्होंने उसका नाम अकाय कोहली रखा है . ये भी कहा जा रहा है की अभी विराट कोहली काफी दिन लन्दन में ही रहने वाले है क्योकि वो अभी क्रिकेट की दुनिया से विराम लेना चाहते है . इंग्लैंड से क्रिकेट सीरीज के बाद वो अपने आप और अपने परिवार को कुछ समय देना चाहते है और फ़िलहाल उनका भारत लोटना मुश्किल है .

About admin