sridevi
sridevi

Sridevi के मरने की वजह आई सामने , पूण्य तिथि से पहले लग गया पता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पहले के जमाने में बॉलीवुड में एक से एक कलाकार होते थे जो की सुन्दर तो होते ही थे और कला के मामले में भी बहुत अच्छे होते थे . उन कलाकारों में एक का नाम है ब्यूटी क्वीन श्री देवी ( Sridevi ) जिसने अपनी कला के कारण लोगो को अपना दीवाना बना दिया था . उनकी सुन्दरता की कोई भी एक्ट्रेस उस समय नहीं थी , और वो सबपर भारी थी शायद ही ऐसी कोई फिल्म होगी जिसमे उन्होंने काम नहीं किया होगा .

 

एनिवर्सरी से पहले आई मौत की वजह सामने

 

श्री देवी का करियर जब बहुत अच्छा चल रहा था तो उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया को अलविदा कह कर बोनी कपूर से शादी कर ली . उनका शादी शुदा जीवन काफी अच्छा चल रहा था और वो दो बच्चो की माँ भी बनी थी , लेकिन सन 2018 में श्री देवी बाथ टब में डूबने से उनकी मौत हो गयी . काफी लोगो को श्री देवी का इस तरह से मौत होना हजम नहीं हुआ , लेकिन बहुत लोगो ने कहा की उनकी तो हत्या हुई थी .

bony

ये भी पढ़ेमशहूर धार्मिक नाटक श्री कृष्णा की रुक्मणि का बदल गया लुक अब दिखती है ऐसी

अब जाके खुला Sridevi की मौत का राज

 

एक मीडिया हाउस ने जब बोनी कपूर से इंटरव्यू लिया तो उन्होंने बताया की श्री देवी ( Sridevi ) के आँखों के आगे काफी अँधेरा आता था और वो कई बार चक्कर खा कर भी गिर चुकी थी . उन्होंने बताया की इसका भी एक कारण है वो है की वो नमक नहीं खाती थी . क्योकि वो अपने आप को फिट रखना चाहती थी , इस बारे में डॉक्टर ने भी उनको कई बार समझाया की अगर आप सलाद भी खाए तो उनके ऊपर नमक जरूर डाले .

 

ये भी कहा जाता है की वो अपनी बॉडी को शेप देने के लिए काफी कम भोजन लेती थी और सूप में भी बिना नमक डाल कर खाती थी . नमक ना खाने से उनका चेहरा सूजा हुआ लगता था क्योकि उनमे पानी भर जाता है , अगर हम एक बार नमक खाना शुरू कर दे और उसके बाद उसको छोड़ दे तो कई समस्या सामने आती है .

About admin