india vs england
india vs england

वर्ल्ड कप से पहले रोहित और कोहली के साथ हुआ बुरा , भारतीयों को खबर सुन कर टूट जायेंगा दिल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

विश्व कप 2023 के शुरुआत होने की बिगुल बज चुकी है। सभी दस टीमों ने अपनी -अपनी तैयारिया कर ली है। जहां इस साल विश्व कप की मेजबानी भारत देश कर रहा है। जिसके लिए भारतीय टीम ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली है। जहां एशिया कप 2023 जीत जाने के बाद कैप्टन रोहित शर्मा और टीम के सभी सदस्यों की निगाहे विश्व कप की ताज पर है। जहां टीम का लक्ष्य होगा की इस साल की ट्रॉफी वो अपने देश के नाम करे।

 

वही इंडिया दस सालों से आईसीसी टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। अब ऐसे में सभी भारतीय खिलाड़ियों का लक्ष्य होगा की भारत को इस साल वर्ल्ड कप का विजेता बनाए। लेकिन विश्व कप का बिगुल बजाने से पूर्व ही भारतीय टीम के लिए एक बैड न्यूज सामने आई है। जिसे लेकर टीम सहित फैंस के बीच यह विषय चर्चा का मुद्दा बना हुआ है।



विश्व कप की शुरुआत से पूर्व ही टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर



गौरतलब है कि पांच अक्टूबर से विश्व कप 2023 की शुरुआत होने वाली है। इसके लिए सभी टीम काफी मेहनत कर रही है। जिसके लिए आईसीसी ने भी टीमों की प्रैक्टिस के लिए वॉर्म-अप मुकाबले का आयोजन किया है। जिसकी स्टार्टिंग 29 सितंबर से हुई थी। जहां 30 सितंबर को इंडियन टीम को इंग्लैंड के साथ खेलना था। लेकिन तेज बारिश ने इस प्रैक्टिस को रद्द कर दिया।

team

दरअसल, टीम को गुवाहाटी के स्टेडियम में खेलना था, लेकिन बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में हुई भारी बारिश के कारण इस मुक्सबल को कैंसिल करना पड़ा। इसी के साथ भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के लिए इंग्लैंड जैसी स्ट्रिंग टीम के खिलाफ प्रैक्टिस करने का यह गोल्डन चांस था। परंतु बारिश ने इस सुनहरे चांस पर पानी फेर दिया। जिस वजह से टीम एक -दूसरे के खिलाफ नहीं खेल सकी।

ये भी पढ़ेBCCI ने चली चाल याजुवेंदर चहल को जानबूझकर नहीं लिया वर्ल्ड कप में , ये है कारण

भारतीयों का टुटा दिल 



बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम एक मजबूत टीम के तौर पर जानी जाती है। इस वर्ष इंग्लैंड टीम ने दो एकदिवसीय मुकाबले खेले है। पिछले मंथ इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड और आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेले थे। जहां दोनो टीमों के संग खेलते हुए जीत इंगलैंड टीम की हुई थी। इसके अलावा आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के आखिरी सीजन में भी इंग्लैंड टीम ने सफलता हासिल की थी। अब ऐसे में भारतीय टीम के पास विश्व कप से पूर्व इंग्लैंड टीम के खिलाफ खेलने का बढ़िया अवसर था, परंतु ये मौका बारिश की पानियो में घुल गया।

About pooja singh

With 2+ years of working as a Web Content Writer and news Writer. I have always enjoyed writing since it helps me sort through my cluttered thoughts. I am a freelance content writer, with prior experience in writing news content on Entertainment, Political, Sports , Life Style, Health , Technologies etc. That's all about myself.