श्रीसंत के बिगड़े बोल, संजू सैमसन को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sanju Samson : विश्व कप 2023 की मेजबानी इस साल भारत कर रही है। वही इस मुकाबले की शुरुआत होने का डंका भी बज गया है। जहां सभी टीम अपनी – अपनी तैयारिया कर इस सीरीज को खेलने के लिए तैयार है। इस खेल की शुरुआत 5 अक्टूबर से होनी है, जहां वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है। इस साल के विश्व कप में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा है। जबकि टीम का उपकप्तान ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या है।

 

वही इस सीरीज की शुरुआत होने से पहले क्रिकेट जगत से आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रह रही है। जिसे लेकर प्लेयर्स फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए है। अब भारतीय टीम के खिलाड़ी रह चुके एस श्रीसंत ने संजू सैमसन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। संजू सैमसन जिन्हे भारतीय टीम ने स्क्वाड में हिस्सा नहीं बनाया है। आगे जानते है आखिर श्रीसंत ने उन्हें लेकर क्या कह है?



संजू सैमसन को लेकर एस श्रीसंत ने दिया बड़ा बयान



भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने हालही में पत्रकारों से बात करते हुए संजू सैमसन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन को एशिया कप में रिजर्व विकेटकीपर के तौर पर रखा गया था। लेकिन टीम में उन्हे यह अवसर नहीं मिला। अब इसी बीच उन्हे लेकर पूर्व खिलाड़ी एस श्रीसंत ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि यह सही विचार है क्योंकि एक प्लेयर के लिए खुद को समझना बेहद आवश्यक है। उन्होंने आगे कहा, सुनील गावस्कर से लेकर रवि शास्त्री तक हर कोई उन्हें उच्च दर्जा देता है। उनकी क्षमता के बारे में कोई कन्फ्यूजन नहीं है। परंतु जब कोई उनसे पिच के मुताबिक खेलने के लिए बोलता है तो वह नहीं सुनते हैं। वह इसे चेंज कर सकते है।’

sanju

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं उन्हें काफी समझता हूं। जब भी मेरी उनसे मुलाकात होती। मैं उनसे सिर्फ एक ही बात बोलता हूं। संजू सैमसन, प्लीज विकेट पढ़ो। रुको, हर बॉलर के पीछे मत जाओ। सोचना आप कभी भी, कहीं भी किसी को भी मार सकते हैं, सिर्फ थोड़ा अवसर का इंतजार करें।’

ये भी पढ़ेवर्ल्ड कप 2023 के लिए हुई टीम इंडिया की घोषणा ये बड़ा खिलाडी हुआ बाहर

संजू ने कई मुकाबलों में किया है कमाल



बात करे संजू सैमसन के करियर की तो, उन्होंने अपने करियर में अब तक कुल 33 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। जिसमें वनडे के 13 मैच के बारह पारियों में उन्होंने 390 रन बनाए है। वहीं टी-ट्वेंटी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में उन्होंने 24 मैच खेले है। जिसमे संजू ने 374 रन बटोरे है। वही वनडे में तीन अर्धशतक और टी ट्वेंटी अंतराष्ट्रीय 1 अर्धशतक लगाया है।