युवराज सिंह के घर आई खुशखबरी बने दूसरी बार पिता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारत के एक बहुत बड़े क्रिकेटर है जिनका नाम है युवराज सिंह , जिन्होंने क्रिकेट के मैदान में चोक्के छक्के लगाये है . लेकिन उन्होंने अपने घर के मैदान पर भी दुक्का मार दिया है , जी हा युवराज सिंह दूसरी बार पिता बन गए है . युवराज सिंह ने ये खबर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके दी . आपको बता दे की युवराज सिंह इस बार एक नन्ही सी परी के पिता बन गए है , उनके घर में अब बहुत ही ज्यादा खुशिया आ गयी है .

 

पिछले साल बने थे पहले बार पिता युवराज सिंह

 

युवराज सिंह ने हेज़ल के साथ 16 में शादी की थी लेकिन उसके कई दिनों तक उनको बच्चो का सुख नहीं मिल पाया था . लेकिन फिर पिछले साल उन्होंने अगस्त के महीने में ही पहली बार पिता बन्ने का सुख मिला था . उन्होंने उस समय भी ये खबर अपने चाहने वालो के साथ शेयर की थी . उन्होंने अपनी पहली बेटी का नाम औरा रखा था और अब वो दूसरी बार भी बेटी के पिता बन गए है .

yuvraj singh

क्रिकेट जगत से मिल रही बधाई

 

युवराज सिंह ने जब अपने फेंस के साथ ये खुसखबरी शेयर की तो लोगो ने इसको बहुत ज्यादा शेयर किया है , उनको क्रिकेट जगत से भी बहुत ज्यादा बधाई मिल रही है . सबसे पहले उनको अगर किसी ने बधाई सन्देश दिया है तो वो है हरभजन सिंह उसके बाद मुनाफ पटेल ने उनको बधाई दी . आपको बता दे की युवराज सिंह अब क्रिकेट नहीं खेलते है उन्होंने आज से 4 साल पहले क्रिकेट से सन्यास ले लिया था . युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा की अब हमारी फॅमिली पूरी हो गयी है .

1 thought on “युवराज सिंह के घर आई खुशखबरी बने दूसरी बार पिता”

Leave a Comment