February 29, 2024

Yuvraj Singh Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है युवराज सिंह

yuvraj singh net worth
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Yuvraj Singh Net Worth : क्रिकेट का खेल और खिलाडियों की जब जब बात होती है तब एक ऐसे खिलाडी का चेहरा सामने आता है जिसने क्रिकेट के लिए अपना सारा जीवनद दे दिया . आज के दिन युवराज सिंह 42 साल के हो गए है और अब उन्होए क्रिकेट से सन्यास ले लिया है . युवराज सिंह ने ऐसे रिकॉर्ड बनाए है जो कोई दूसरा नहीं तोड़ पाया आज तक , उन्होंने एक मैच में 6 गेद पर लगातार 6 छक्के मारे थे . एक समय युवराज सिंह पर बहुत ही बुरा दौर आया था जब वो कैंसर का शिकार हो गए थे , लेकिन वो इससे भी हार नहीं माने और उन्होंने इस बीमारी को हराकर ही दम लिया .

 

इतनी सम्पति के मालिक है युवराज सिंह

युवराज सिंह ने फ़िलहाल तो क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वो आज भी विज्ञापन और दुसरे तरीको से बहुत ही ज्यादा पैसा कमा रहे है . जब जब टीम पर मुसीबत आती थी तब युवराज सिंह अवतार लेकर आते थे और अपनी टीम को मुश्किल समय से बाहर निकाल देते थे . उनका 6 छक्के वाला रिकॉर्ड आज भी लोगो के दिमाग से निकला नहीं है और जो बी उनका ये रिकॉर्ड देखते है वो जोश से भर जाते है .

yuvraj singh
yuvraj singh

 

ये भी पढ़ेयुवराज सिंह के घर आई खुशखबरी बने दूसरी बार पिता

क्रिकेट खेलते हुए युवराज सिंह ने बहुत पैसा कमाया है और अब वो विभिन्न कंपनी के विज्ञापन करते हुए पैसे कमा रहे है . एक रिपोर्ट के अनुसार युवराज सिंह 300 करोड़ की सम्पति के मालिक है और 50 करोड़ से ज्यादा उनकी अपनी प्रॉपर्टी है .

लग्जरी कार और शानदार घर के मालिक है युवराज सिंह

युवराज सिंह के पास करोड़ो रुपये के प्रोपर्टी है उनका एक घर है चंडीगढ़ में जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से ऊपर की आंकी गयी है . साथ ही साथ उनके पास बहुत ही महंगी और शानदार गाडिया है जिनकी कीमत करोड़ो में है . उनके पास बी एम डब्ल्यू ,लेम्बोर्गिनी जैसे शानदार गाडिया उनकी गेराज की शोभा बना रही है . रिटायरमेंट के बाद वो कमेन्ट्री भी करते है जिससे भी उनकी कमाई होती है और उन्होंने विभिन्न चीजो में इन्वेस्ट भी किया हुआ है .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →