Bajaj Pulsar CNG मार्केट में मचाएंगी धूम, 100 रूपए में चलेंगी इतने किमी तक।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Bajaj Pulsar CNG : अब बहुत जल्द मार्केट में दिखाई देने वाली है पल्सर बाइक के दिवानों के लिए एक खास खुशखबरी सामने आई हैअब उन्हें माइलेज के मामले में अन्य बाइक निर्माता कंपनी को सीधे टक्कर देने के लिए मार्केट में अपना जलजला बनाते दिखने वाली है हाल ही में मीडिया खबरों की माने तो बजाज पल्सर अब बहुत जल्द अब सीएनजी वेरिएंट में दिखाई देने वाली है कंपनी ने बताया की वह 2006 में ही लांच करने वाली थी लेकिन अन्य कारणों की वजह से यह लांच नही हो पायी है।

यह भी देखे:- 30,000 रूपए में घर ले आये Hero की यह चमचमाती बाइक, 70Kmpl का देती है माइलेज।

इस दिन लांच होंगी bajaj pulsar cng बाइक।

पल्सर बाइक के दीवानो के लिए एक ख़ुशी की खबर है अब वह कम कीमत में अधिक माइलेज के साथ अपनी बाइक को लंबे रस्ते तक ले जाने वाले है आपको बता दे की इस बाइक को साल 2024 के अंत तक जरूर मार्केट में लांच करने वाली है इस बाइक की लोकप्रियता काफी जबरदस्त है।

खास बात तो यह है की कंपनी द्वारा इसे ड्यूल फ्यूल के जरिये मार्केट में लांच करने वाली है इसमें पेट्रोल के साथ ही सीएनजी को भी जोड़ा जाना है यह अलग अलग वेरिएंट में मिलने वाली है जिसके चलते इसकी कीमत भी काफी अलग होते दिखाई देंगी। इस बाइक में 100 रुपये के सीएनजी डलवाने पर यह 120 किमी तक का सफ़र तय करने की भी बात कही गयी है।

यह भी देखे:- 30kmpl की एवरेज के साथ लांच कर दी Maruti ने या गाडी , कीमत भी 6 लाख से कम