Royal Enfield Bullet 350 : पेश है नयी दमदार बुलेट जबरदस्त फीचर के साथ कीमत भी है कम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Royal Enfield Bullet 350 : हिंदुस्तान में बहुत सी मोटर साइकिल आई और गयी है लेकिन एक ऐसी मोटर साइकिल है जिसने आज तक भी अपना जलवा कायम किया हुआ है . जिस मोटर साइकिल का हम नाम ले रहे है उसका नाम है बुलेट , आज भी अगर कोई बुलेट पर बैठकर निकल जाये तो उसकी शान ही निराली होती है . देश में रॉयल इनफिल्ड ( Royal Enfield ) अपनी अगली पीढ़ी की बुलेट 350 (Bullet 350 ) लांच कर दी है .

 

बुलेट 350 में है ये फीचर और कीमत

 

बुलेट हमेशा से लोगो की पहली पसंद रही है और अब तो कंपनी ने इसमें बहुत से नए फीचर भी ऐड कर दिए है . अगर आप इस मोटर साइकिल को लेना चाहते है तो इसकी शो रूम की कीमत 1.74 हजार रुपये है . बुलेट एक ऐसी गाडी है जिसका नाम बिकता है और चाहे कोई पहलवान हो या कोई और हर किसी को ये बाइक पसंद है .

enfield

अब जो कंपनी ने नयी बुलेट लांच की है उसमे नयी फीचर और मैकेनिकल बदलाव है और जिस हिसाब से कंपनी ने ये सब किया उस हिसाब से बहुत ही कम कीमत रखी है .

ये भी पढ़ेTata ने करी नयी कार लांच एक बार में चलेंगी 450 किलोमीटर

कैसा इंजन है बुलेट का

 

बुलेट 360 में कंपनी ने 5 गिअर दिए है जो की किसी भी इतने कीमत वाली मोटर साइकिल में नहीं है . साथ ही साथ कंपनी ने इसमें 350 सी सी का सिंगल स्ट्रोक इंजन दिया है . इस्म्मे 20 बी एच पी की 4 हजार आर पी एम का टार्क उत्पन्न करता है , साथ ही इसमें नयी हेड लाइट भी दी गयी है . इसमें एक नया फीचर स्विच गियर और साथ ही साथ यु एस बी पोर्ट भी दिया गया है .

Leave a Comment