sunny deol

सनी देओल ने की थी लड़की के साथ गलत हरकत , लड़की के भाई ने जो किया वो हैरान कर देगा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पुरे देश में इस समय सनी देओल की मूवी ग़दर 2 का बुखार चढ़ा हुआ है , ये फिल्म पिछले महीने की 11 तारीख को सब सिनेमाघरों में लांच हुई थी . जब से ये फिल्म रिलीज़ हुई है तबसे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े हुए है ,आज तक कोई भी मूवी इस रिकॉर्ड के आस पास तक भी नहीं आ पाई है . सनी देओल को भी एक हिट फिल्म की जरूरत थी वो उनको इस फिल्म के माध्यम से मिल गयी . लेकिन दूसरी तरफ सनी देओल का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है , जिसने भी सन्नी देओल की बात सुनी  है वो एक बार इस पर विश्वाश भी नहीं कर पा रहा है .

 

सनी देओल ने कर दी गलती

 

दरसल उन्होंने एक इंटरव्यू में एक किस्सा सुनाया जिसमे सनी देओल ने काफी बड़ी गलती कर दी थी , हुआ यु की एक बार सनी देओल कार से कही जा रहे थे . तभी रास्ते में एक बहुत सुन्दर लड़की जा रही थी की सनी देओल ने उसको गलती से कुछ कह दिया , लेकिन इसके बाद सनी देओल के पीछे उस लड़की का परिवार लग गया . ये देख कर सनी देओल के सभी गार्ड निचे उतर गए और उस भाई को मारने के लिए लपके लेकिन तभी सनी देओल ने उनको रोक दिया .

ये भी पढ़ेआयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का आगे सनी देओल की गदर 2 रोने लगी , कर दी बम्पर कमाई

सनी देओल ने मांगी थी माफ़ी

 

सनी देओल फिर अचानक गाडी से निचे उतरे और उन्होंने उस लड़की के भाई से माफ़ी मांगी , यही नहीं वो उस लड़की के भाई से पीटने के लिए भी तयार हो गए . उन्होंने कहा की इसमें मेरी गलती है और जो गलती मैंने की उसकी सजा मेरे को मिलनी चाहिए , उन्होंने हाथ जोड़ कर उसके भाई से माफ़ी मांगी .

sunny

सनी देओल का एक विडियो और वायरल हो रहा है जिसमे वो एक आदमी पर चिला रहे थे , वो इनका फेन था और सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था . इस विडियो के लिए भी सनी देओल ने माफ़ी मांगी है कहा की मेरे से गलती हो गयी है .

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *