Kawasaki W175
Kawasaki W175

लॉन्च हुई Kawasaki की रेट्रो बाइक, लुक ने किया रॉयल Enfield का गेम ओवर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अबतक की सबसे बड़ी खबर सुनकर आपको ख़ुशी तो होगी साथ ही आपके लिए ये फायदेमंद भी रहने वाली है. जापान की Kawasaki कम्पनी ने भारतीय मार्किट में सबसे सस्ती बाइक लॉन्च कर दी है. Kawasaki की रेट्रो लुक बाइक बढिया फीचर्स के साथ मिलने वाली है. शक्तिशाली इंजन, टू व्हीलर बनाने वाली Kawasaki ने भारत में इस बाइक को हाल में लॉन्च किया है.चलिए आपको बताते है Kawasaki W175 बाइक के बारे में पूरी जानकारी डिटेल के साथ ..

सबसे पहले हम उसकी बात करेंगे जिसको लोग सबसे ज्यादा चूज करते है और वो है बाइक का कलर. तो Kawasaki W175 बाइक में आपको प्रीमीयम कम्यूटर केटेगिरी में एन्बोनी और स्पेशल रेड एडिशन रेड जैसे कलर ऑप्शन देखने को मिलने वाले है. साथ ही इसमें एक रेट्रोल डिजाइन मिलता है और इसके बलैक कलर के इंजन कम्पोनेंटस और एक्जोस्ट इसे एक आकर्षक लुक में देखने को मिल रहा है.

क्या क्या मिलेंगे फीचर्स ?

बात करे अगर Kawasaki W175 के फीचर्स की तो बाइक में एनालॉग ओडोमीटर, ट्रिप मीटर,  स्क्वैरिश साइड पैनल , स्पीडोमीटर, हैलोजन, फुल फ्रंट और रियर फ़ेन्डर , हेडलाईट, टेललाईट और टर्न इंडिकेटर, राउंड हेडलाईट के साथ साथ टियर ड्राप स्टाइल फ्यूल टैंक, राउंड टर्न सिग्नल और साइड सलंग एग्जोस्ट ,और स्पोक के साथ साथ 17 इंच रिम्स व्हील्स जैसे बेमिसाल फीचर्स देखने को मिल सकते है.

kawa

साथ ही आपको ये जानकारी भी दी जा रही है कि बाइक परफोर्मेंस जबरद्स्त है. Kawasaki W175 एक धांसू बाइक है और इसमें CC का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलने वाला है. जोकि 13 PS की पावर और 13.2 NM टार्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस रेट्रो स्टाइल वाली बाइक के इंजन में आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स स्पोर्ट् भी मिलने वाले है.

ये बाइक अबतक की सबसे अच्छी बाइक बताई जा रही है और अभी से लोग Kawasaki W175 के लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहे है. इससे सस्ती और अच्छे फीचर्स वाली बाइक शायद ही आपने पहले देखी होगी. लोग तो इसे देखकर पागल ही हो रहे है. आपका इस बाइक के बारे में क्या कहना कमेन्ट करके अपनी राय बता सकते है.

 

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .