Nexon Brezza का खेल खत्म करने आ रही है महिंद्रा की सबसे सस्ती XUV 200

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mahindra XUV 300 को भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय एसयूवी माना जाता है और अब महिंद्रा कंपनी जल्द ही इसके सबसे सस्ते मॉडल को लॉन्च करने वाली है। इस नए मॉडल का नाम Mahindra XUV 200 Micro SUV हैं। इस नए मॉडल में कुछ विस्तार किया जाएगा, जिससे यह कम से कम दाम में लोगों के लिए उपलब्ध कराया जा सके‌।

Mahindra XUV 200 Micro SUV Design

इस नए कार में नया फ्रंट डिजाइन होगा जिससे यह कार और भी स्टाइलिश दिखाई देगी। नए डिजाइन की इस कार में आपको एलईडी हैंडलैंप, एक नया क्रोम गिल लगाया जाएगा, यह बहुत ही तीव्र और आकर्षण होगा। इस कार में लगाया गया नया क्रोम गिल XUV 200 को प्रीमियम लुक देगा।

XUV 200 Micro SUV Engine

इस नई XUV कार में आपको नए इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा, जिसमें आपको 1.2 लीटर टर्बोचाज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 130bhp की पावर देगा, जो 300 NM का टार्क देगा। इन दोनों इंजन में आपको 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है।

Mahindra XUV 200 Micro SUV सेफ्टी फीचर्स

महिंद्रा की नई एसयूवी कार में आपको बहुत सारे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे, जैसे इस कार में आपको टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले सपोर्ट देखने को मिलेगा‌, यदि इस कार में सुविधाओं की बात की जाए, तो इसमें आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज का फीचर मिलता है और इसमें आपको स्टीयरिंग व्हील देखने को भी मिलेगा। XUV 200 Micro SUV कई तरह की सुविधा सुरक्षाओं से लैस है और इसमें आपको DUAL एयरबैग मिलता है इसके साथ ही EBD भी मिलता है। इस कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे एडवांस फीचर मिलते हैं।

Mahindra XUV 200 Micro SUV कीमत

Mahindra XUV 200 Micro SUV कार की कीमत की बात की जाए, तो ऑफिशियल तौर पर इसकी कीमत का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की खबर को माने, तो इसके कार की कीमत 5 लाख से 7 लाख के बीच में हो सकती है और यह कीमत एक्स शोरूम के आधार पर आधारित होगी। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है, कि यह कार दिसंबर महीने में अथवा जनवरी के शुरुआत में भारतीय बाजार में आ सकती है और बाजार में आने के पश्चात यह कार धूम मचाएगी।