Yamaha R3 और MT-03 इस दिन होने जा रही है भारत में लॉन्च, KTM जैसी धाकड़ बाइक को देगी टक्कर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आने वाले समय में Yamaha की बाइक भारत में धूम मचाने वाली है और जल्द ही Yamaha की दो बाइक Yamaha R3 और MT-03 भारत के 100 से भी अधिक शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी। कंपनी ब्लू स्क्वायर डीलरशिप के माध्यम से गाड़ियों को बेचेगी। BS4 के बाद YZF-R3 एक बार फिर से बाजार में वापसी करने वाली है, इसके अलावा MT-03 भी भारत में अपनी नई शुरुआत करने जा रही है।

जल्द लांच होने वाली है, भारत में यामाहा की बाइक

भारतीय बाजार में यामाहा की दो धाकड़ बाइक जल्द ही लॉन्च होने वाली है, इन दोनों बाइक को लॉन्च करने के लिए तारीख भी निर्धारित कर दिया गया है। 15 दिसंबर के दिन यह दोनों बाइक भारतीय बाजार में खरीदारी के लिए उपलब्ध रहेंगी, इसके अलावा अपकमिंग बाइक्स की डिलीवरी दिसंबर के अंतिम सप्ताह में शुरू हो सकती है।

जापान की टू व्हीलर कंपनी पिछले कुछ समय से R3 बाइक की वापसी की तैयारी कर रही है, इसके साथ ही MT-03 को भी लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। भारत में 100 से भी अधिक शहरों में यह दोनों बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

ब्लू स्क्वायर डीलरशिप के माध्यम से आप इस बाइक को आसानी के साथ खरीद पाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, 15 दिसंबर को ही इस बाइक के कीमत का भी खुलासा किया जाएगा, इसके बाद से ही डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी।

Yamaha R3 और MT-03 स्पेसिफिकेशंस

YZF-R3 भारतीय बाजार में कमबैक करने वाली है, BS4 के बाद अब दुबारा इसकी वापसी होगी, MT-03 पहली बार भारतीय बाजार में उतरने वाली है। यामाहा की यह दोनों बाइक बहुत ही शानदार है, जिसमें आपको 321 सीसी का इंजन मिलेगा, यह दोनों बाइक बाजार में फ्रंट फोक्र्स और मोनो लॉक यूनिट के साथ आएगी।

Yamaha R3 और MT-03: क्या महंगी होगी बाइक की कीमत?

पिछली बार जब यामाहा R3 में पुराने मॉडल का टेलिस्कॉपिक फोर्क मिलता था, जिसे अब अपडेट किया गया है। यदि इन दोनों बाइक के कीमत की बात की जाए तो दोनों बाइक पहले की तुलना में काफी महंगी हो सकती है, क्योंकि यामाहा इसे CBU रूट के माध्यम से इंपोर्ट करेगा, इसलिए बाइक का दाम बढ़ने का भी चांस अधिक है।