रोहित शर्मा ने की मोहम्मद सिराज को बोला सरेआम गलत बात , विडियो वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Ind Vs Australia : फिलहाल के समय में 2023 के वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ हुआ। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार विजय प्राप्त की। रविवार को हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारतीय टीम ने छह विकेट से हरा दिया है और इस प्रकार से भारतीय टीम ने प्वाइंट टेबल में अच्छी पोजीशन बनाकर रखी है।

रोहित शर्मा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच के बीच गेंदबाजों का बोलबाला देखने को मिला था। भारतीय गेंदबाजों के द्वारा ऑस्ट्रेलिया की टीम को 199 रन पर ही आउट कर दिया गया था, परंतु आखिरी ओवर में सिराज की गेंद पर मिचेल स्टार्क ने चौका लगा दिया था, जिसके बाद कप्तान ज्यादा खुश नहीं दिखाई पड़े थे और उन्होंने मैच में मोहम्मद सिराज की बेज्जती भी कर दी थी। इसके पश्चात गेंदबाज इमोशनल हो गए थे और अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो आने पर लोग सवाल भी कर रहे हैं।

रोहित शर्मा

यह थी वह हरकत

बताना चाहते हैं कि इन दोनों मोहम्मद सिराज वनडे क्रिकेट में टॉप गेंदबाजो की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। पिछले कुछ समय से वह भारतीय टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी भी कर रहे हैं और वर्ल्ड कप में भी उनके परफॉर्मेंस से लोग खुश हैं। सिराज के द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अच्छी गेंदबाजी की गई। सिराज ने 6.3 ओवर में 1 विकेट लेकर सिर्फ 26 रन दिए।

रोहित शर्मा

इसलिए आखिरी ओवर में रोहित शर्मा के द्वारा फ्रंटलाइन गेंदबाज सिराज को ओवर करने का मौका दिया गया और सिराज की आवर में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के द्वारा चौका लगा दिया गया, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी क्रोधित हो गए और उन्होंने मैच के दौरान ही सिराज को खरी खोटी सुना दी और उन्हें थोड़े बहुत अपशब्द भी कहे। जैसा की वीडियो में दिखाई दे रहा है, जिसके बाद सिराज ने अगली गेंद पर ऑस्ट्रेलिया बैट्समैन स्टार्क को आउट कर दिया।

https://twitter.com/inderj1730/status/1711262394209447957?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1711262394209447957%7Ctwgr%5Eaace275236569c520b41f3071a4cc46a68af9ceb%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.cricketaddictor.com%2Fcricket-news%2Fvideo-when-mohammed-siraj-cried-after-being-scolded-by-rohit-sharma-virat-dravid-hushed-him%2F

परंतु रोहित शर्मा के द्वारा जो हरकत की गई थी, उससे सिराज काफी ज्यादा निराश दिखाई पड़ रहे थे और उनकी आंखों में पानी आ गया था, जिसके बाद विराट कोहली के द्वारा सिराज को हौसला दिया गया और टीम के कोच राहुल द्रविड़ के द्वारा सिराज की पीठ थपथपाई गई।

1 thought on “रोहित शर्मा ने की मोहम्मद सिराज को बोला सरेआम गलत बात , विडियो वायरल”

Comments are closed.