ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही बड़ी बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहा कब क्या हो जाये किसी को पता नहीं ,और जब बात अमिताभ बच्चन की हो तो सबको जिज्ञासा होनी स्वाभाविक ही है .बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर आम हो रही है और वो खबर है की अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलग होने की . बहुत से लोगो का मानना है की दोनों पति पत्नी में अनबन चल रही है और वो बहुत ही जल्दी अलग हो सकते है . लेकिन अभी कोई साफ़ साफ़ कुछ नहीं के रहा है लेकिन इस बीच अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है .

अमिताभ ने लिखा ट्विटर पर ये सन्देश

इस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबर के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो के साथ एक सन्देश लिखा है . इसमें अमिताभ बच्चन किसी सोच में डूबे हुए नजर आ रहे है और उन्होंने लिखा है की सब कुछ कह दिया सब कुछ कर दिया . शायद ये बात वो ऐश्वर्या राय के लिए कह रहे है , साथ ही साथ कुछ लोगो का कहना है की उन्होंने ऐश्वर्या राय को अन फॉलो भी कर दिया है . लेकिन दुसरे आदमियों का कहना है की उन्होंने आज तक ऐश्वर्या राय को फॉलो नहीं किया है . लेकिन एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट ने लोगो के मन में बेचेनी पैदा कर दी है जिसमे ये बताया गया है की अमिताभ ने ऐश्वर्या राय को को फोलो करना बंद कर दिया .

क्या वाकई ऐश्वर्या राय और अभिषेक हो रहे अलग

बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है जिसमे ये कहा जा रहा है की ऐश्वर्या राय और अभिषेक अलग हो रहे है . क्योकि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय की अंगूठी भी उतार दी है , लेकिन अभी कुछ भी सपष्ट नहीं हो रहा है . इसी बीच एक फंक्शन में सारा परिवार आया हुआ था और सब ने हस्ते हुए फोटो भी खिचवाई है .

1 thought on “ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही बड़ी बात”

Comments are closed.