singham again

Singham Again : शारुख और सनी देओल का गरूर तोड़ने आ रही है अजय देवगन की ये फिल्म

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Singham Again : आज कल बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मो का काफी बोल बाला हो रहा है और वो है सनी देओल की ग़दर 2 और शारुख खान की जवान . इन दोनों फिल्मो ने बहुत दिनों बाद बॉलीवुड को कुछ अच्छे दिन दिखाए है साथ ही साथ दोनों फिल्मो ने करोड़ो रुपये की कमाई भी कर ली है . लोगो का कहना है की बहुत दिनों बाद बॉलीवुड में कोई फिल्म हिट हो रही है , नहीं तो ज्यादा लोग यही सोच रहे थे की बॉलीवुड अब ख़तम हो गया . उधर साउथ सिनेमा की बहुत फिल्मे चल रही थी , लेकिन अब इन दोनों फिल्मो की हेकड़ी निकालने के लिए अजय देवगन की फिल्म आ रही है .

 

अजय देवगन ने की पूजा सिंघम अगेन की

 

ग़दर २ और जवान फिल्म की सफलता के बाद बॉलीवुड वाले फूले नहीं समा रहे है , लेकिन इन दोनों की सफलता के बाद बॉलीवुड को एक और हिट फिल्म चाहिए . इसलिए अब रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने सिंघम का तीसरा पार्ट बनाने की सोची है , इसके लिए उन्होंने पूजा भी कर ली है और फिल्म का काम स्टार्ट हो गया है . इस पूजा की फोटो और विडियो अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है . ये कहा जा रहा है की इस फिल्म का काम शुरू हो गया है और बहुत ही जल्दी ख़तम भी कर लिया जायेंगा .

ranveer kapoor

ये भी पढ़ेकेसरी से लेकर दीवाना तक इन टॉप 6 फिल्मों के ऑफर ठुकराने के बाद माथा पकड़कर रोते होंगे सनी देओल

सिंघम अगेन के किरदारों के नाम आये सामने

 

आपको बता दे की सिंघम अगेन की पूजा की फोटो रणवीर कपूर ने भी अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर भी डाली है इसका मतलब ये है की इस फिल्म में रणवीर कपूर भी नजर आयेंगे . इस फिल्म में वो सिम्बा का किरदार निभा सकते है जो की उनका पस्दीन्दा किरदार भी है . फिल्म में अबकी बार विलेन के रूप में अर्जुन कपूर के नाम लिया जा रहा है , अभी तक ऑफिसियल तौर पर रोहित शेट्टी ने कुछ बताया नहीं है लेकिन उनका ये किरदार करना पक्का है . फिल्म में एक्ट्रेस के रूप में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है , अब देखने वाली बात होगी की ये फिल्म कितनी बड़ी बनती है और हिट होती है .

About admin