सुरेश रैना के बड़ी भविष्यवाणी ये 2 खिलाडी जिताएंगे भारत को वर्ल्ड कप 2023

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों इस बार वर्ल्ड कप 2023 भारत में होने जा रहा है और अब इस आयोजन को बहुत ही थोड़े दिन बचे हुए है . अगले महीने यानी 5 सितम्बर को भारत में इस वर्ल्ड कप की शुरुवात हो जाएँगी . आपको याद होगा की 2011 में भी वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में हुआ था तब भारत ने श्री लंका को हराकर इस ट्राफी पर कब्ज़ा कर लिया था . और अबकी बार भी भारत फिर वोही रिकॉर्ड बनाने के लिए मैदान में उतरेंगी और वर्ल्ड कप को अपने नाम कर लेगी . लेकिन पूर्व खिलाडी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टीम इंडिया को लेकर कुछ भविष्यवाणी की है और बताया है की वर्ल्ड कप का दावेदार कोन बनेंगा .

 

2 खिलाडी जीता सकते है वर्ल्ड कप 2023

 

सुरेश रैना वो खिलाडी है जब वो खेला करते थे तो उन्होंने अपने बल्ले से बहुत बड़े बड़े ख़िताब अपने नाम किये थे . उन्होंने बताया की इस वर्ल्ड कप में 2 खिलाडी भारत के लिए गेम चेंज कर सकते है . उन्होंने बताया पहला खिलाडी कुलदीप यादव है जो की स्पिन  गेंदबाज है और दूसरा खिलाडी जसप्रीत बुमराह है जो की गेंदबाज है . उन्होंने कहा की इन दोनों की तेज और स्पिन गेंदबाजी दूसरी टीम के लिए सर दर्द साबित हो सकती है .

jaspreet

ये भी पढ़े : IND vs BAN : शुभमन गिल के शतक लगाने के बाद युवराज ने सुनाई गिल को खरी खरी

इन दोनों खिलाडियों ने किया अच्छा प्रदर्शन

 

ये दोनों सुरेश रैना की बात को सही साबित कर रहे है , आपको पता है की भारत ने एशिया कप में श्री लंका के ऊपर जीत हासिल की थी . इस जीत में कुलदीप यादव का बहुत बड़ा हाथ था उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ भी 5 विकेट लिए थे . दूसरी तरफ जसप्रीत अपनी पीठ की चोट के कारण बहुत समय से क्रिकेट से दूर रहे थे , फिर उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ मैच में वापसी भी की थी . उन्होंने इस दौरे में इतना अच्छा प्रदर्शन किया था की उनको मैच ऑफ़ प्लेयर का ख़िताब भी दिया गया था . सुरेश रैना का कहना है की रोहित और विराट नहीं बल्कि ये दोनों खिलाडी मैच विनर हो सकते है .

Leave a Comment