आखिर क्यों अक्षय कुमार पुलिस वालो पर भड़कते दिखे , जानिये पूरा मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

OMG 2 : बॉलीवुड के खिलाडी एक के बाद एक फिल्म रिलीज़ करते जा रहे है , लेकिन अक्षय कुमार को बहुत टाइम से एक हिट फिल्म की तलाश है . उनकी एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ओएमजी 2 (OMG 2 ) और इस फिल्म से उनको बहुत ही उमीदे है . जब से इस फिल्म के बारे में लोगो ने सुना है उनके मन में इस फिल्म के बारे में बहुत ही ज्यादा उत्सुकता है , और ये कहा जा रहा है की ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ हो सकती है . लेकिन रिलीज़ होने से पहले अक्षय कुमार इस फिल्म की विडियो अपने चाहने वालो के साथ शेयर कर रहे है जिससे कहानी के बारे में कुछ पता चल रहा है .

 

पुलिस वालो पर भड़कते दिखे अक्षय कुमार

 

अक्षय कुमार चाहते है की ओएमजी 2 फिल्म बहुत ज्यादा हिट हो इसलिए वो इस फिल्म को हिट करवाने के लिए कुछ विडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है . इस फिल्म के एक सिन की विडियो अक्षय कुमार ने शेयर की जिसमे वो पुलिस वालो को धमकाते दिख रहे है . वो पुलिस वालो को कह रहे है की अगर मेरा समान मेरे को नहीं मिला तो पुरे थाने में आग लगा दूंगा , पिछली बार जब गुस्सा हुआ था तो पुरे तेरह दिल लगे थे मेरे को शांत होने में .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म में शिव शंकर की भूमिका में नजर आ रहे

 

गौरतलब है की इस ओएमजी 2 (OMG 2 ) में अक्षय कुमार शिव शंकर की भूमिका में नजर आने वाले है , जो की अपने भगत की रक्षा करने के लिए धरती पर आते है . लेकिन इस फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य है जो की धार्मिक भावनाओं के लिए सही नहीं है इसलिए सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में 26 सिन हटाये है . इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है जिसके कारण इस फिल्म के डायरेक्टर कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे है . जिस दिन ये फिल्म रिलीज़ होगी यानी 11 अगस्त को उस दिन ही सनी देओल की गदर 2 भी रिलीज़ होगी , तो देखने वाली बात होगी की कोन्सी फिल्म ज्यादा पैसे कमाएंगी .

Leave a Comment