Akshay Kumar - Tiger News
Akshay Kumar - Tiger News

Akshay Kumar – Tiger News : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर चले लखनऊ में जूते चप्पल , ये है पूरा मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Akshay Kumar – Tiger News : बॉलीवुड के दो मशहूर एक्टर हैं एक अक्षय कुमार और दूसरे हैं जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि किसी को विश्वास नहीं हो रहा है. आपको पता होगा कि कुछ सालों पहले अमिताभ बच्चन और गोविंदा की एक फिल्म आई थी बड़े मियां और छोटे मियां. इस फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार दिया था अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ रोल कर रहे हैं. और इसकी शूटिंग के अंतर्गत व लखनऊ गए हुए थे जहां पर उनके साथ कुछ गलत हो गया.

 

लोगों ने चलाई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर चप्पल

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां की शूटिंग के लिए लखनऊ गए हुए थे. उनको देखने के लिए बहुत सारे लोग वहां आ चुके थे और वह इतने बेकाबू हो गए कि पुलिस को उनके ऊपर डंडे चलाने पड़े. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ के घंटाघर पर आए थे फिल्म की शूटिंग करने के लिए लेकिन जब भीड़ पर काबू हो गई तो उन पर बल प्रयोग किया गया.

इससे नाराज लोगों ने उनके ऊपर चप्पल मारने शुरू कर दी वहां पर खड़े बाउंसर ने उसे चप्पलों को रोक लिया. यही नहीं कुछ गुस्सा आए लोगों ने उनके ऊपर हेलमेट की फेक कर मारा था लेकिन वह उन तक नहीं पहुंच सका अगर वह अक्षय कुमार या टाइगर श्रॉफ को लग जाता तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

जबरदस्त स्टंट से भरी हुई फिल्म है

यह आप सबको तो पता ही है कि अक्षय कुमार तो पहले से ही स्टंट करने में काफी ज्यादा मशहूर है और अब जो नए एक्टर टाइगर श्रॉफ है वह भी अक्षय कुमार से कहीं भी काम नहीं है. इस फिल्म में एक सीन ऐसा है जिसमें उन्होंने पानी की बोतल को की मारनी है उड़ते हुए यह सीन टाइगर श्रॉफ ने किया है जो की काफी ज्यादा जबरदस्त दिखाई दे रहा है.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .